महिला बीजेपी विधायक ने अभियंता का कालर पकड़ कर जड़ा थप्पड़, मचा हड़कंप!

महाराष्ट्र: बीजेपी विधायक गीता जैन ने मुंबई से सटे ठाणे जिले के मीरा-भाइंदर महापालिका के जूनियर इंजीनियर का कॉलर पकड़ कर उसके कान के नीचे थप्पड़ जड़ दिया।

मामले से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है। विवाद बढ़ता हुआ देखकर विधायक महोदया ने इस हरकत की वजह बताई है। मीरा-भाइंदर के काशीमीरा इलाके में अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई मुहिम शुरू रहते हुए यह कार्रवाई की गई। उन्होंने इंजीनियर की इस तरह पिटाई क्यों की? इस मामले को लेकर गीता जैन ने कहा कि, ‘अवैध हो या वैध, जून महीने में कोई भी घर नहीं तोड़ना है, यह सरकार के आदेश में साफ किया गया है।

बरसात के मौसम में अवैध घरों को तोड़ने पर भी पाबंदी है। उस अधिकारी ने एक परिवार का घर तोड़ा। मैंने इंजीनियर को बुलाकर पूछा कि उसने उस शख्स का घर क्यों तोड़ा, जबकि घर का मालिक खुद जेसीबी लाकर अवैध निर्माण को तोड़ने वाला था। अधिकारी ने उसका घर पूरी तरह से तोड़ डाला।’ आगे विधायक महोदया ने कहा कि, पीड़ित परिवार की महिला रो-रोकर कह रही थी कि उन्हें मारा गया, खींच कर ले जाया गया। इंजीनियर उस महिला पर हंस रहा था। उस महिला का आखिर कितना अपमान होने दिया जाता? एक महिला का घर जा रहा है।

विधायक गीता जैन ने उनसे पूछा कि उनमें इंसानियत है कि नहीं? वे राक्षस तो नहीं? महिला का छोटा सा बच्चा दिखाई नहीं दिया? जुबान क्यों बंद है? उस दिन तो चिल्ला रहे थे ना, अब चिल्लाओ।

जब विधायक गीता जैन यह सवाल कर रही थी तब जूनियर इंजीनियर शुभम पाटील को हंसी आ गई। इससे महिला विधायक को गुस्सा आ गया और उन्होंने इंजीनियर का कॉलर पकड़ कर उसे एक थप्पड़ लगा दिया।

Related Articles

Back to top button