गहलोत सरकार गिराने वाले वायरल ऑडियो के बाद संजय जैन को किया गया गिरफ्तार, बीजेपी नेता ने बचाव में दी सफाई

राजस्थान में इस समय सियासी उठापटक चल रही है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट आमने-सामने हैं। इस बीच अशोक गहलोत सरकार गिराने को लेकर एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसकी बात कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला भी कर चुके हैं। बता दें कि इस ऑडियो के वायरल होने के बाद अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच मतभेद और बढ़ गया है। वहीं इस मामले में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप में जयपुर के होटल से व्यवसाई संजय जैन को भी गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि बीकानेर के लूणकरणसर के रहने वाले संजय जैन की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता मानिकचंद सुराणा ने इसको लेकर सफाई दी है। सुराणा की ओर से सुरेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा है कि पूर्व वित्त मंत्री का संजय जैन से कोई लेना-देना नहीं है। न तो उन्हें इस प्रकरण की पूरी जानकारी है, और ना ही उनके संजय जैन से किसी प्रकार के ताल्लुकात हैं।

उन्होंने कहा है कि संजय जैन के साथ उनके संबंधों को लेकर चल रही चर्चा एक अफवाह है। इसका वास्तविकता से कोई वास्ता नहीं है। बता देगी है ऑडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता महेश शर्मा ने संजय जैन ऊर्फ संजय बरड़िया के साथ ही केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई थी। वायरल ऑडियो में संजय और गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा की बातचीत होने का दावा किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button