कॉलोनी आवंटन सूची से बीजेपी नेता ने कटवाया नाम

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में लंभुआ में बीजेपी मंडल अध्यक्ष ने सत्ता की हनक दिखाते हुए कुनबे संग मिलकर एक व्यक्ति को इस कदर बेरहमी से पीटा की वो बेहोश हो गया। परिवार वाले बेहोशी की हालत में सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां उसकी गंभीर हालत देखकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालांकि, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया है।

लंभुआ कोतवाली की घटना
जानकारी के अनुसार, घटना लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के परजनपट्टी गांव की है। देव प्रसाद मिश्र ने सरकार से मिलने वाली कालोनी के लिए आवेदन किया था। आरोप है कि बीजेपी मंडल अध्यक्ष संजय सरोज ने देव प्रसाद का नाम कॉलोनी आवंटन सूची से कटवा दिया। इस पर पीड़ित देव प्रसाद ने आपत्ति जाहिर की। इसी बात से बौखला कर बीजेपी मंडल अध्यक्ष संजय सरोज अपने भाई सुनील सरोज, अनिल कुमार सरोज और परिवार के एक अन्य सदस्य के साथ पहुंचे।पीड़ित देव प्रसाद के पिता अभय नारायण मिश्रा ने बताया कि जब उनका पुत्र घर से सामान लेने के लिए निकला तो खुदौली गांव के ये सभी आरोपी पहले से घात लगाकर बैठे थे। देव प्रसाद के दुकान के पास पहुंचते ही संजय सरोज और अन्य ने लाठी-डंडे एवं धारदार हथियार से हमला बोल दिया। ग्रामीणों के अनुसार, बीजेपी नेता और उनके साथ आए लोगों ने देव प्रसाद को बेरहमी के साथ पीटा और मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग गए।
परिजनों को इसकी खबर हुई तो फौरन वह घटना स्थल पर पहुंचे। परिजन ने तत्काल उसे सीएचसी लंभुआ पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर किया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्जकर बीजेपी नेता को तो गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अन्य आरोपियों की भी पुलिस तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button