यूपी चुनाव में फिर से माहौल बनाने का भाजपा ने लगाया जोर, घर-घर नड्डा बांटेंगे पर्चा

भाजपा ने चुनाव से पहले फिर से सत्ता में आने की बना रही रणनीति, कर रही ये काम

लखनऊ: यूपी में होने विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है. भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने अधिकांश विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार तय करने के बाद एक बार फिर प्रचार अभियान को काफी तेज कर दिया है. पहले फेज की वोटिंग से पहले पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह ने भी मोर्चा संभाल लिया है.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ गृह मंत्री और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए यूपी में प्रचार अभियान को एक नया मोड़ देंगे. इस कड़ी में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा के चुनाव अभियान के प्रभारी बनाए गए शाह आज मेरठ में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी अभियान को तेज धार देने की अलग रणनीति बनाएंगे.

अमित शाह है भाजपा के स्टार प्रचारक

अमित शाह यूपी में भाजपा के स्टार प्रचारक भी हैं. उत्तर प्रदेश में एक बार फिर 300 सीट पर जीत का दावा कर रही बीजेपी आगामी चुनाव में भी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपना पिछला प्रदर्शन दोहराने की चुनौती बरकरार है. अमित के अलावा जेपी नड्डा भी आज आगरा और बरेली में संगठन की बैठकें कर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को वर्चुअल प्रचार अभियान की रणनीति से अवगत कराएंगे. वह आगरा में राउली महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे.

महादेव मंदिर में पूजा करने के बाद जेपी नड्डा एसएनजी गोल्ड रिसॉर्ट में 40 विधानसभा क्षेत्रों के पदाधिकारियों के साथ कई बैठकें करेंगे. आगरा से नड्डा लगभग दोपहर 2.30 बजे बरेली पहुंचेंगे. बरेली में वह दरवाजे-दरवाजे चुनाव प्रचार करेंगे. इसके साथ 9 विधान सभा क्षेत्रों के वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे. वहीं, सीएम योगी आज यानी शुक्रवार को बीजेपी के प्रचार रथ को रवाना करेंगे.

Related Articles

Back to top button