मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान वाले बयान पर बीजेपी ने किया पलटवार, कहा- कांग्रेस देती है आतंकियों का साथ

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के द्वारा पाकिस्तान को लेकर दिए बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने उन पर निशाना साधने का काम किया है। कहा यह लोग हमेशा पाकिस्तानी प्रेमी है और आतंकियों का साथ देते हैं।

परमाणु बम को लेकर मणिशंकर अय्यर ने दिया था बयान

कांग्रेस पार्टी के नेताओं के द्वारा एक के बाद एक बयान सामने आ रहे हैं जिसका फायदा भारतीय जनता पार्टी उठाती हुए दिखाई दे रही है। कांग्रेस पार्टी के परिषद नेता मणिशंकर अय्यर के द्वारा एक बयान दिया गया है जिसमें उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है।हम लोगों को पाकिस्तान की इज्जत करनी चाहिए। अगर हम उन्हें इज्जत नहीं देंगे तो वह भारत पर परमाणु बम फोड़ देगा। जैसे ही मणीशंकर अय्यर का यह बयान सामने आया वैसे ही भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी को आढ़े हाथ लेना शुरू कर दिया। प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह लोग हमेशा पाकिस्तान से प्यार करते हैं आतंकियों का साथ देते हैं इसीलिए इन्होंने एक बार फिर से ऐसी बात की है जिससे साफ जाहिर होता है यह लोग पाकिस्तान से आज भी प्यार करते हैं।

गिरिराज सिंह बोले मणिशंकर बोल रहे पाकिस्तान की भाषा

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के द्वारा पाकिस्तान को लेकर दिए गए बयान पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान की भाषा बोल रही है। पाकिस्तान आज खाने को मोहताज है। गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस को अपनी दोगली नीति को छोड़ देना चाहिए। आगे कहा कि आज भारत इतना मजबूत है अगर पाकिस्तान आंखें दिखाएगा तो वह नक्शे से गायब हो जाएगा। इन लोगों ने हमेशा पाकिस्तान का समर्थन किया है आतंकवादियों के साथ रहे हैं। वही काम यह लोग आज करना चाहते हैं। कांग्रेस के नेता को इस बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button