2022 की तैयारियों में जुटी बीजेपी, CM योगी ने सांसदों और विधायकों से समझा जमीनी हकीकत

लखनऊ. विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) की तैयारियों के तहत बीजेपी की क्षेत्रवार बैठकें शुरू हो गई. पहली बैठक अवध क्षेत्र की हुई, जिसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, महामंत्री संगठन सुनील बंसल, अवध क्षेत्र के सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष, प्रभारी और पदाधिकारी सभी मौजूद रहे. चुनाव से पहले संगठन के पदाधिकारियों, सांसदों और विधायकों से सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपने अधिकारियों को सामने बैठाकर जमीनी हकीकत जानी और जमीन पर मौजूद समस्याओं को तुरंत समाप्त करने का निर्देश दिया. अवध क्षेत्र मे आने वाले संगठनात्मक जिले हैं.

लखनऊ -महानगर और लखनऊ जिला, रायबरेली, सीतापुर, लखीमपुर, हरदोई, अंबेडकर नगर, बाराबंकी, बलरामपुर, बहराइच, गोंडा, श्रावस्ती, अयोध्या जिला व अयोध्या महानगर और उन्नाव. इन सभी जिलों के जनप्रतिनिधियों ने अपने अपने क्षेत्रों की समस्याएं सामने रखीं जिसको अधिकारियों ने नोट किया. सीएम ने एक-एक विधायक का फीडबैक लिया, केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के निर्देश दिए, मुख्यमंत्री ने बैठक में कामकाज का फीडबैक लेकर तथ्यों का क्रॉस चेक भी किया. पदाधिकारियों के फीडबैक को भी सीएम ने क्रॉस चेक किया.

सीएम योगी का विपक्ष पर वार, कहा- जो कभी ‘राम’ का नाम नहीं लेते थे आज वो लगा रहे हैं अयोध्या के चक्कर संगठन के कार्यक्रमों में विधायकों, सांसदों को शामिल होने के निर्देश दिए गये. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने पार्टी के कार्यक्रमों को साझा किया. संगठनात्मक कार्यक्रमों में जनप्रतिनिधियों को आम बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ कंधा से कंधा मिलाकर शिरकत करने के निर्देश दिए गये. गौरतलब है कि बीजेपी के छह क्षेत्र हैं. मोहित बेनीवाल पश्चिम क्षेत्र, रजनीकांत माहेश्वरी ब्रज क्षेत्र, मानवेंद्र सिंह कानपुर क्षेत्र, महेश श्रीवास्तव काशी क्षेत्र, शेषनारायण मिश्रा अवध क्षेत्र, और धर्मेंद्र सिंह सैंथवार को गोरखपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष हैं. पांच क्षेत्रों की बैठक होनी बाकी है.

Related Articles

Back to top button