भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने अपने बेटे के जन्म दिवस पर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां, वीडियो वायरल

पीलीभीत : एक तरफ पूरा देश कोरोनावायरस से जंग लड़ रहा है। वही भारत सरकार इस घातक वायरस को रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही है। इन्हीं प्रयासों में एक सबसे बड़ा प्रयास लॉक डाउन का रहा है। इस समय लॉक डाउन 3 चल रहा है और लोगों को कहा गया है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाए। हालांकि खुद बीजेपी कार्यकर्ता ही लॉक डाउन के इस नियम को शायद समझ नहीं पा रहे हैं। ताजा मामला पीलीभीत से है। जहां भाजपा जिला उपाध्यक्ष तुलाराम लोधी ने आपने बेटे की बर्थडे पार्टी जोरों शोरों से मनाई। इस दौरान सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ा दी गई।


इस बर्थडे पार्टी का एक वीडियो लीक हुआ है जिसमें किसी ने भी मास्क तक नहीं लगाए हुए हैं और सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ा दी गई हैं। जहां एक तरफ बीजेपी नेता हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं लॉक डाउन के नियम का पालन करने की वहीं कुछ नेता ऐसे भी हैं जो लॉक डाउन के नियमों को तोड़ रहे हैं। उन्हीं में से एक पीलीभीत के भाजपा जिला उपाध्यक्ष तुलाराम लोधी भी हैं।

इतना ही नहीं जिला उपाध्यक्ष ने अपनी इस पार्टी का वीडियो फेसबुक अकाउंट पर भी डाल दिया है। जिसमें वह अपने बेटे का जन्मदिन धूमधाम से मना रहे हैं और इस वीडियो को देखने से साफ पता लग रहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग की पूरी तरह धज्जियां उड़ाई गई है। इस वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि भाजपा नेता इस तरह लॉक डाउन के नियमों को तोड़ रहे हैं। वहीं इस पूरे मामले को लेकर जिला अध्यक्ष चुप्पी साधे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button