भाजपा और टीएमसी के बीच शुरू हुआ आरोपों का सिलसिला। जानिए पूरी खबर।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि कोलकाता और हावड़ा में मंगलवार को एक आंदोलन के दौरान पुलिस से भिड़ने वाले भारतीय जनता पार्टी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि कोलकाता और हावड़ा में मंगलवार को एक आंदोलन के दौरान पुलिस से भिड़ने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता बम और बंदूकों से लैस थे। दस्ते के वाहनों में आग लगा दी।

मंगलवार को उस समय झड़पें हुईं जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य सचिवालय नबन्ना तक मार्च करने का प्रयास किया, उन्होंने बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) द्वारा संचालित सरकार ने भ्रष्टाचार का विरोध किया। “पुलिस अगर चाहती तो गोली चला सकती थी लेकिन यह वांछनीय नहीं है। उन्होंने प्रतिबंधित बल का उपयोग करके स्थिति को नियंत्रित करने की पूरी कोशिश की। हम लोकतांत्रिक आंदोलनों को कभी नहीं रोकते। सभी लोगों को लोकतांत्रिक आंदोलन करने का अधिकार है लेकिन गुंडागर्दी इसका हिस्सा नहीं हो सकती। पुलिस हमलों और आगजनी में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी, ”बनर्जी ने पूर्वी मिदनापुर जिले में एक प्रशासनिक बैठक के दौरान कहा। बनर्जी ने कहा, “लोगों को परेशानी पैदा करने के लिए बिहार और अन्य जगहों से ट्रेनों में लाया गया।” भाजपा नेतृत्व ने आरोपों का खंडन किया, जबकि सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की तस्वीरों और वीडियो की बाढ़ आ गई। इनमें से एक वीडियो में, एक सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) रैंक के अधिकारी को भीड़ द्वारा मारपीट करते देखा जा रहा था।

Related Articles

Back to top button