Bihar : जीतन राम मांझी आए कोरोना की चपेट में, कल बैठक में हुए थे शामिल

बिहार में राजनेताओं के कोरोना संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

उन्होंने बीती रात ट्वीट करते हुए खुद इस बात की जानकारी दी है. जीतन राम मांझी की तबीयत पिछले दिनों खराब रही जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना जांच कराया था.पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आज मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया जिसका रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. पिछले एक सप्ताह से जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं अथवा मैं उनसे मिला हूं उनसे आग्रह है कि आप अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. जीतन राम मांझी रविवार को अपनी पार्टी के राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शामिल हुए थे.

इस बैठक में उनके बेटे और बिहार सरकार के मंत्री संतोष सुमन के साथ-साथ पार्टी के अन्य विधायक और परिषद के सदस्य भी मौजूद थे.मांझी की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब उनकी पार्टी के दूसरे नेता भी अपना कोरोना टेस्ट कराने में जुट गए हैं. उधर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और उनका होम आइसोलेशन में इलाज चल रहा है.

Related Articles

Back to top button