बिहार सीएम नीतीश कुमार पर युवक ने किया हमला, जानें बड़ी वजह

बिहार सीएम नीतीश कुमार पर गंगा किनारे युवक ने किया हमला, ये थी वजह

पटना: बिहार सीएम नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रविवार को बिहार सीएम नीतीश कुमार बख्तियारपुर में गंगा नदी के किनारे स्वतंत्रता सेनानी शीलभद्र याजी की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए पहुंचे थे. तभी एक युवक ने सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए नीतीश कुमार पर हमला कर दिया. जिसके बाद मौके पर मौजूद सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने युवक को धर दबोच लिया. हालांकि पुलिस युवक को थाने ले गई है और युवक से पूछताछ की जा रही है.युवक ने सीएम पर हमला क्यों किया, इसकी बड़ी वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला बख्तियारपुर के गंगा नदी के किनारे पहुंचा था. यहां मुख्यमंत्री नदी के किनारे पंडित शीलभद्र याजी महान स्वतंत्रता सेनानी के मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए पहुंचे. जैसे ही मुख्यमंत्री ने श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए हाथ बढ़ाए वैसे ही एक युवक कड़ी सुरक्षा को तोड़ते हुए नीतीश कुमार तक पहुंच गया. युवक ने नीतीश कुमार पर हमला करने की पूरी कोशिश की. इतना ही नहीं जब वह कामयाब नहीं हुआ तो उसने पीछे से नीतीश कुमार के ऊपर भी हाथ चलाने का प्रयास किया. हालांकि, तभी मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे धर पकड़ लिया.

जानें युवक ने क्यों किया हमला

बताया जा रहा है कि युवक किसी बात को लेकर मुख्यमंत्री से नाराज है. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. हालांकि, कोई भी अधिकारी पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से मना कर रहा है. मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते सारे पदाधिकारी इसकी समीक्षा करने में लगे हुए हैं. घटना रविवार शाम की है. जहां नीतीश कुमार अपने पुराने मित्रों से बातचीत करने पहुंचे थे. वहीं, इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर  बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें आप साफ तौर पर बिहार सीएम पर युवक को हमला करते देख सकते हैं.

Related Articles

Back to top button