बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले को 25 करोड़ वोट मिले

बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले भारत में लाइव स्ट्रीम किए गए इवेंट के लिए सबसे अधिक दर्शक संख्या थी, जिसमें 23 लाख दर्शकों ने पूरे लाइव टेलीकास्ट को देखा।

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 सोमवार को समाप्त हो गया, जिसमें बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने फिनाले एपिसोड की मेजबानी की, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 72 लाख की उच्चतम समवर्ती दर्शक संख्या हासिल करने में कामयाब रहा। कुल 23 लाख दर्शकों ने ग्रैंड फिनाले का पूरा लाइव प्रसारण देखा, जो यूट्यूबर एल्विश यादव के विजेता की ट्रॉफी लेने के साथ समाप्त हुआ।

25 करोड़ वोट

मंच के करीबी सूत्रों के अनुसार, 15 मिनट के स्लॉट के दौरान 25 करोड़ वोट प्राप्त हुए, जब समापन के दौरान दो फाइनलिस्ट – एल्विश और अभिषेक मल्हान के लिए वोट करने के लिए वोटिंग लाइनें खोली गईं।

8 हफ्ते में 245 करोड़ वीडियो व्यूज

जियो सिनेमा के एक प्रेस बयान में कहा गया है कि प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस ओटीटी 2 स्ट्रीम किए गए दो महीनों में 245 करोड़ वीडियो व्यू और 540 करोड़ वोट दर्ज किए गए। इसने आईपीएल के बाद भारत में लाइव स्ट्रीम किए गए कार्यक्रम के लिए सबसे अधिक दर्शक होने का भी दावा किया।

फिनाले के लिए 10 करोड़ से अधिक अद्वितीय दर्शकों ने लॉग इन किया और इसे लगभग 3000 करोड़ मिनट का देखा गया। बयान में कहा गया है कि महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, बिहार, गुजरात, पश्चिम बंगाल और मध्य प्रदेश ने दर्शकों की संख्या में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

Related Articles

Back to top button