ओपी राजभर का बड़ा आरोप, कहा- मेरी हत्या करवा सकती है BJP सरकार

वाराणसी. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने वाराणसी (Varanasi) के मुनारी का मैदान में आयोजित भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल भागीदारी पार्टी (पी) द्वारा आयोजित वंचित, पिछड़ा, दलित,अल्पसंख्यक महापंचायत को सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर हमला बोला और गंभीर आरोप लगाए. ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उनको लगातार संदेश मिल रहे हैं, भाजपा उनकी हत्या करा सकती है. या फिर अफीम, गांजा, चरस मेरी गाड़ी में रखवाकर मुझे पकड़वा सकती है. यही नहीं, जिन्ना प्रेम एक बार फिर राजभर की जुबान से सुनाई दिया.

जिन्ना की वकालत करते हुए उन्होंने कहा कि जिन्ना ने देश का बंटवारा नहीं कराया. जिन्ना ने तो फांसी की सजा पाए बाल गंगाधार तिलक का केस लड़ा. अगरजिन्ना को पीएम बना देते तो देश का बंटवारा नहीं होता. राजभर ने आगे यहां तक कह डाला कि जिन्ना ने देश का बंटवारा नहीं कराया बल्कि देश का बंटवारा आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद ने कराया है. भाजपा हमेशा धर्म की राजनीति करती है. उन्होंने कहा कि सिलेंडर एक हजार के पार कर दिया. महंगाई की बात कीजिए तो कहते हैं आप पाकिस्तानी हो. जातिवार जनगणना की बात करो तो ये धर्म की बात करते हैं. ये सिर्फ समाज का ध्यान धर्म में भटकाते हैं.

मुसलमान, पाकिस्तान की बात करते हैं. हम भी धर्म को मानते हैं लेकिन हम धर्म की आड़ में राजनीति नहीं करते. राजभर आगे कहते हैं कि भाजपा के नेता एक समान शिक्षा पर चर्चा क्यों नहीं करते. जातिवार जनगणना पर क्यों नहीं चर्चा करते. पूरा देश संविधान से चलता है. जब काशी लौटी मां अन्नपूर्णा की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की बात पर राजभर का पक्ष पूछा गया तो राजभर बोले- बाबा साहबडॉ भीमराव अंबेडकर ने कहा कि पॉलीटिकल पावर इज द मास्टर की. अभी कोरोना रहा. बांदा से लेकर बलिया तक गंगा में लाश तैर रही थी. तब तो कोई देवी देवता नहीं दिखाई नहीं दिया. अस्पताल में ही ठिकाना लगा. अस्पताल में ही इलाज मिला… कोई भी व्यक्ति मंदिर से इंजीनियर, डॉक्टर कलेक्टर नहीं बन सकता. बाबा साहब की व्यवस्था से ही डॉक्टर, इंजीनियर, कलेक्टर बन सकता है.

Related Articles

Back to top button