प्रदेश अध्यक्ष बनते ही भूपेंद्र चौधरी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, केह दी ये बड़ी बात

भूपेंद्र सिंह से पूछा गया कि क्या आप मानते हैं कि अखिलेश यादव ने 'औरंगजेब' जैसा कृत्य किया है. इसपर उन्होंने कहा, "हां निश्चित

उत्तर प्रदेश में बीजेपी  की कमान संभालते ही भूपेंद्र सिंह चौधरी  ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर बड़ा निशाना साधा है. उन्होंने इस दौरान सपा प्रमुख पर मुलायम सिंह यादव  को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने मंत्री नितिन अग्रवाल और सपा के बीच ‘औरंगजेब’ को लेकर हो रही सियासत पर भी बयान दिया है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, “अखिलेश यादव की जिस तरह की उनकी स्थिति है, आप सभी लोगों से चीजें छुपी नहीं हैं. उन्होंने किस प्रकार से नेताजी को लज्जीत करके साइड लाइन किया है. ये काम वे पिछले लंबे समय से करते आ रहे हैं. मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि राजनीति में सबकी अपनी महत्वकांक्षाए हैं. लेकिन उन्हें अपने परिवार को संभालकर रखना चाहिए.”

‘औरंगजेब’ के मुद्दे पर भी दिया जवाब
वहीं भूपेंद्र सिंह से पूछा गया कि क्या आप मानते हैं कि अखिलेश यादव ने ‘औरंगजेब’ जैसा कृत्य किया है. इसपर उन्होंने कहा, “हां निश्चित रूप से.” वहीं ‘औरंगजेब’ वाले मुद्दे पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का भी बयान आया है. उन्होंने कहा, “समाजवादी पार्टी के डीएनए में गुंड़े, लफंगे और माफिया हैं. वे अपनी पुरानी परंपरा को भूल नहीं पा रहे हैं. अभी उन्होंने जेल में जाकर एक कुख्यात आरोपी से मुलाकात की थी. जिससे उनका अतित प्रतित होता है. वे गुंडे, माफिया और लफंगों को महिमा मंड़ीत करने से दूर नहीं हो पा रहे हैं.”

Related Articles

Back to top button