भोपाल: डबरा की सभा में फिसली सिंधिया की जुबान, बोले- पंजे का बटन दबाना है

भोपाल। उपचुनाव की हड़बड़ी में नेताओं की जुबान की फिसलन जारी है। सबसे ताजा उदाहरण ज्योतिरादित्य सिंधिया का है। शनिवार रात डबरा में भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी के समर्थन में आयोजित सभा में सिंधिया पंजे का बटन दबाने की बात कह गए। इधर, सिंधिया की इस गलती को लपकते हुए प्रदेश कांग्रेस ने इस पर तंजा कसा है और कहा है कि जनता पंजे का ही बटन दबाएगी।

डबरा में शनिवार रात को भाजपा प्रत्याशी मंत्री इमरती देवी के समर्थन में भाजपा की सभा थी, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा मुख्य वक्ता थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया भाषण दे रहे थे और उनके बाद मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को बोलना था। अपने भाषण के अंतिम क्षणों में जब सिंधिया उपस्थित जनसमूह को संकल्प दिला रहे थे, तब उनकी जुबान फिसल गई।

उन्होंने कहा कि अगर उन पर विश्वास है तो हाथ उठाकर विश्वास दिलाओ। मुझे और शिवराज को विश्वास दिलाएं। डबरा की जानदार और शानदार जनता हमें विश्वास दिलाए कि 3 तारीख को की इमरती देवी को जीत दिलाएंगे। उन्होंने कहा मुट्ठी बांधकर विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा’। हालांकि सिंधिया ने इसके बाद अपनी गलती सुधार ली। लेकिन विपक्षी कांग्रेस इस मौके को कहां छोड़ने वाली थी। प्रदेश कांग्रेस ने इस पर ट्विटर के जरिए तंज कसा है। प्रदेश कांग्रेस की ओर से कहा गया है, सिंधिया जी, प्रदेश की जनता विश्वास दिलाती है कि तीन तारीख को पंजे वाला बटन ही दबेगा।

MP Congress
@INCMP
सिंधिया जी,
मध्यप्रदेश की जनता विश्वास दिलाती है कि तीन तारीख़ को हाथ के पंजे वाला बटन ही दबेगा।

Related Articles

Back to top button