भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने किया ट्वीट, बोले- चुनाव से पहले पीएम मोदी मेरा एक वचन करेंगे पूरा

भोजपुरी स्टार पवन सिंह इस वक्त निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं। उनके सामने एनडीए गठबंधन उपेंद्र कुशवाहा से होगा। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है और कहा है कि पीएम मोदी मेरा एक सपना पूरा करने जा रहे।

निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पवन सिंह लड़ रहे चुनाव

भोजपुरी स्टार पवन सिंह इस वक्त चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं और वह बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने का फैसला लिया था। अब एक के बाद एक वह चुनावी प्रचार कर लोगों को अपनी तरफ जोड़ने का काम कर रहे हैं। पवन सिंह ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है खबर आ रही है कि कल देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी डेहरी में आयोजित जनसभा में “डालमिया नगर” में बंद पड़ी फैक्ट्री का पुनः प्रारम्भ करने की घोषणा करने जा रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो मेरा एक वचन पूरा हो जाएगा। क्योंकि मैं चाहता हूं कि यहां की जनता के लिए भला हो चाहे वह मेरे जारी हो या फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जरिये हों।

बीजेपी ने पवन सिंह को पार्टी से किया था बाहर

भोजपुरी स्टार पवन सिंह इस वक्त भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के सामने चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं। पवन सिंह पहले भारतीय जनता पार्टी में थे लेकिन उनको पार्टी ने 20 मई को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। दरअसल पवन सिंह काराकाट लोक सभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन बीजेपी ने यहां अपने दूसरों उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतार दिया था। पवन सिंह ने अकेले निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने के लिए अपना नामांकन किया। बीजेपी को पता चला कि यह बागी हो गए हैं तो उन्होंने पवन को बाहर का रास्ता दिखा दिया। वही पवन सिंह ने लिखा है कि “अपना कर्तव्य हम निभाएंगे, काराकाट को नया बनाएंगे।”

Related Articles

Back to top button