किसानों के समर्थन में देशव्यापी बन्द करेगी भीम आर्मी..

 

कृषि कानून के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन को भीम आर्मी ने अपना समर्थन देने का एलान किया है। भीम आर्मी ने किसानों-मजदूरों के समर्थन में देशव्यापी बन्द करने की भी बात कही है।

भीम आर्मी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मंजीत नौटियाल ने कहा कि बीजेपी सरकार द्वारा किसानों-मजदूरों का उत्पीड़न किया जा रहा है। किसानों की जमीनें जबरदस्ती हथियाई जा रही है। उनकी फसलों का मुआवजा नही दिया जा रहा है। किसान समझ चुका है कि ये बीजेपी सरकार की तानाशाही है। आज किसान सड़को पर है, भूख हड़ताल पर है।

उन्होंने कहा कि भीम आर्मी किसानों के साथ मजबूती से खड़ी है। उन्होंने कहा कि जैसा बर्ताव सरकार किसान-मजदूरों के साथ कर रही है उसका खामियाजा आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को भुगतना पड़ेगा।

मंजीत नौटियाल ने कहा कि जनता भीम आर्मी पर भरोसा कर रही है और आगामी लोकसभा चुनाव में भीम आर्मी बड़े पैमाने पर उभरकर सामने आएगी। कृषि कानून को लेकर उन्होंने कहा कि ये काला कानून है, सरकार को इस कानून को वापस लेना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सरकार जब इसे वापस नही लेगी किसानों के समर्थन में अगर भीम आर्मी को देश बन्द करना पड़ा तो देश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button