भारत से भ्रष्टाचार होगा खत्म भर्ती घोटाले में राजनीती नहीं देखी जाएगी

उत्तराखंड के भर्ती घोटाले के अंतर्गत कई लोग हुए गिरफ्तार इसी पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हर चीज पर नजर लगाई हुई है । भर्ती घोटाले से जो लोग जुड़े है चाहे वो किसी भी राजनीती पार्टी से हो या माफिया से जोड़ा हो उन सभी पर कार्रवाई होगी । साथ में जनता का विश्वास बनाए रखने के लिए पुष्कर सिंह धामी कई ठोस कदम उठाए है जैसे की उन्होनें विधानसभा की वक्ता ऋतु खंडूड़ी से पिछले घोटालो की पुण तरीके से जांच की मांग करी है । पुष्कर सिंह धामी उन युवाओ को उम्मीद दी और वादा किया की कोई अन्याय नहीं होगा ।




पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस और भाजपा पर भी सीधा निशाना साधा कहा गुनाहगार को जेल पहुंचाकर मानुगा । यह नहीं देखा जाएगा की वह जन कोनसी पार्टी से है । पुष्कर ने बहुत से घोटाले का जिक्र किया जैसे पटवारी भर्ती घोटाले का भी नाम लिया । विधानसभा में से हो या किसी पार्टी पुरी सख्ती रखी जाएगी ।





अभी तक 25 लोगो की गिरफ्तारी की खबर सामने आई है और भी कारवाई होगी किसी को भी रहम नहीं करी जाएगी । अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा पुष्कर के एक फैसले ने लोगो को भरोसा दिया पुलिस भी जांच में सहयोग कर रही है । भाजपा और कांग्रेस के तरफ से कोई आवाज नहीं आई है पुष्कर ने हाथो से कोई नहीं बच सकेगा अमर किसी का भी नाम आता है तो उसका जेल जाना तय है ।




पुष्कर ने विधानसभा भर्ती घोटाले का भी जिक्र किया जिसमे भाजपा की तरफ से कोई पहलू सामने नहीं आया है जब की भाजपा इस समय बहुत परेशानी मे होने का अनुमान लगाया जा सकता है । जिसमे कांग्रेस भी पीछे नहीं है माना जा रहा है की कांग्रेस के सगे-संबंधी लपेटे में आ सकते है । पुष्कर सिंह धामी की बहुत तारीफ हो रही है ।

Related Articles

Back to top button