भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल ने की बेरोजगार युवाओ से बातचीत

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के 35 वीं दिन की शुरुआत चित्रदुर्ग से हुई थी जो 13 अक्टूबर,2022 यानी आज बोम्मगोदानाहल्ली से शुरू हुई और रामपुरा की ओर चल पड़ी है । लोग सैकड़ो की संख्या मेें राहुल गांधी को देखने और उनका स्वागत करने के लिए सुबह रोड पर खड़ें हो गए थे । यात्रा की शुरुआत सुबह के 6:30 बजे हुई थी जहा 12 किलोमीटर चलने के बाद राहुल गांधी कोनासागरा में आराम करेगें ।



यह यात्रा बोम्मगोदानाहल्ली में बीजी केरे अंडरपास से शुरू हुई थी । इसके बाद राहुल गांधी शाम के 4 बजे कोनासागरा से फिर से यात्रा की शुरूआत करेगें और मोलाकलमुरु में शाम के ब्रेक के लिए रुकेगे । उसके बाद राहुल गांधी रामपुरा में रात्रि विश्राम करेंगे ।




आपको यह बता दे की 30 सितंबर,2022 को यह यात्रा कर्नाटक पहुंची थी । यह माना जा रहा है की 21 दिनों में यह यात्रा समाप्त हो जाएगी जिसमें 115 की दूरी तय करी जाएगी और 20 अक्टूबर,2022 को यह यात्रा बाहर निकल जाएगी ।



इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी बेरोजगार युवाओ से मिलें उनसे बातचीत करी । बेरोजगार युवाओं के मुद्दों को उठाने के लिए कांग्रेस की कर्नाटक इकाई द्वारा एक अभियान शुरू करा गया है जो उद्योग सृष्टि के हिस्से के रूप में राहुल गांधी ने युवाओं से पांच प्रश्न लिए और उनके जवाब दिए । पार्टी की युवा शाखा ने कहा कि इस अभियान के लिए 56,000 लोगों ने पंजीकरण कराया था, जिनमें से 42,000 ने इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रुचि व्यक्त की है ।

Related Articles

Back to top button