चौकी के सामने चल रही थी भागवत कथा, अंडरवियर पहनकर बैठ गया दरोगा, वीडियो वायरल होने पर देनी पड़ी सफाई

उत्तर प्रदेश में एक दरोगा अपनी कुर्सी पर अंडरवियर में बैठ गया। जब पास में मौजूद किसी ने दरोगा जी का अंडरवियर में बैठे वीडियो बना लिया तो दरोगा जी सामने आए और उन्होंने पूरे मामले पर सफाई दी।

अंडरवियर में बैठे दरोगा को देखकर भागवत कथा में मुड़कर बैठी महिलाएं

उन्नाव में दरोगा का अमर्यादित वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दरोगा जी अंडरवियर में कुर्सी पर बैठकर आराम फरमाते हुए दिखाई दिए हैं। जब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो उनको मीडिया के सामने आना पड़ा और सफाई देनी पड़ी। बताते चलें कि अचलगंज थाना क्षेत्र की कोल्हुआगाड़ा चौकी का है। यहां पर चौकी के सामने एक भागवत कथा का आयोजन किया गया था। भागवत कथा में महिलाएं भी शामिल होने के लिए पहुंची थी लेकिन महिलाओं को मुड़कर बैठना पड़ा। इसकी वजह यह है कि जिस जगह पर भागवत कथा हो रही थी उसके ठीक सामने चौकी बनी हुई थी और चौकी में कुर्सी पर अंडरवियर में दरोगा जी बड़े आराम से बैठे हुए थे। जब महिलाओं की नजर पड़ने लगी तो उन्होंने दरोगा जी से कुछ ना कह कर अपने मुंह को फेर लिया।

वीडियो वायरल होने पर दरोगा ने दी सफाई

अंडरवियर में कुर्सी पर बैठकर दरोगा का वीडियो वायरल होने के बाद जब दरोगा जी को पता चल कि उनका एक वीडियो वायरल हो गया है तो उन्होंने मीडिया के सामने आकर पूरे मामले पर सफाई देना मुनासिब समझा। उन्होंने बताया की चौकी में नहाने की व्यवस्था खुले में है मैं नहाने के लिए पहुंचा था और कपडे भीगे हुए थे। मैंने सोचा कि कपड़े थोड़े सूख जाएंगे तो मैं बाहर कुर्सी पर बैठ गया। लेकिन बाद में मैं तुरंत ही वहां से हट गया। जब इस मामले की जानकारी एसपी को हुई तो एसपी ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की जा रही है। रिपोर्ट सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button