BHAGALPUR NEWS: ट्रैन के पहियों के बीच गिरकर फंसा एक युवक

सोमवार को भागलपुर स्टेशन पर एक यात्री रामपुरहाट-गया पैसेंजर ट्रेन पर चढ़ते समय ट्रेन के नीचे गिर गया। युवक ट्रेन के दो पहियों के बीच गड़बड़ हो गया। प्लेटफार्म संख्या एक पर मौजूद लोगों ने युवक को ट्रेन के नीचे पटरी पर गिरा देखकर चिल्लाने लगे। शोर सुनने पर ड्राइवर और गार्ड ने ट्रेन को तुरंत रोक दिया।

भागलपुर- सोमवार को रामपुरहाट गया पैसेंजर ट्रेन पर चढ़ने के दौरान एक यात्री ट्रेन के नीचे गिर गया। ट्रेन के दो पहियों के बीच युवक बुरी तरह फंस गया।

प्लेटफार्म संख्या एक पर मौजूद लोगों ने युवक को ट्रेन के नीचे पटरी पर गिरा देखकर चिल्लाने लगे। शोर सुनने पर ड्राइवर और गार्ड ने ट्रेन को तुरंत रोक दिया। स्टेशन अधीक्षक और आरपीएफ के जवान तुरंत मौके पर पहुंचे।

युवक का कंधा ट्रेन के एंगल में बुरी तरह फंसा हुआ था, इसलिए उसे बाहर नहीं निकाला जा सकता था। लंबी लड़ाई के बाद आरपीएफ के जवान और अन्य रेल अधिकारियों ने ट्रेन के गार्ड और चालक को गाड़ी पीछे करने का संकेत दिया।

ट्रेन को पीछे करते ही चालक का कंधा एंगल से छूट गया। बाद में युवा ट्रेन से बाहर निकाला गया। आरपीएफ ने घायल युवा को मायागंज के जेएनयू मेडिकल कालेज के इमरजेंसी विभाग में भर्ती कराया है। वह स्थिर है। अभी भी उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

युवक फंस गया, इसलिए रामपुरहाट-गया पैसेंजर ट्रेन स्टेशन पर देर तक रुकी रही। ट्रेन से बहुत से लोग उतर गए। जहां-तहां प्लेटफार्म नंबर एक पर आने वाली दूसरी ट्रेनों को भी रोका गया था। युवा को बचाने के बाद ट्रेन रवाना हुई। बाद में परिचालन सामान्य हो गया।

Related Articles

Back to top button