Bengaluru: Uber Driver ने किया महिला और उसके बेटे पर हमला

Uber Driver ने गलत कैब में घुसने पर महिला और उसके बेटे पर हमला किया

बेंगलुरु, कर्नाटक की राजधानी, में एक उबर कार चालक ने एक गलत कैब में घुसने पर एक महिला और उसके बेटे पर हमला किया। बेंगलुरु पुलिस ने गुरुवार (10 अगस्त) को एक Uber ड्राइवर को गलती से कैब में बैठने के बाद एक महिला यात्री और उसके बेटे को मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

यह बुधवार को दक्षिण बेंगलुरु के भोगनहल्ली क्षेत्र में हुआ था। आरोपी मल्लेश्वरम निवासी बसवराजू है। पीड़िता का पति अजय अग्रवाल ने घटना को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। अग्रवाल ने बताया कि उनकी पत्नी ने अपने बेटे को मनिपाल अस्पताल ले जाने के लिए एक कैब बुक किया था। कैब बसवराज से चला रहा था और लगभग 11.05 बजे पहुंचा।

“जैसे ही मेरा परिवार कैब में आया और किसी भी हलचल से पहले, उन्हें एहसास हुआ कि वे गलत कैब में घुस गए हैं और उन्होंने तुरंत ड्राइवर को सूचित किया”, अजय अग्रवाल ने ट्विटर पर ट्वीट किया। मेरी पत्नी अभी भी बाहर निकल रही थी, जब मेरा बेटा बाहर आ गया, ड्राइवर ने चिल्लाना शुरू कर दिया और गाड़ी तेज कर दी। ड्राइवर ने क्रोधित होकर मेरी पत्नी पर हमला करते हुए उसके सिर पर लगातार हमला किया।

पुलिस को फोन करने पर गिरफ्तार किया गया अग्रवाल ने दावा किया कि चालक ने बीच-बचाव करने के बाद भी दुर्व्यवहार करना जारी रखा। “जब पुलिस को फोन किया गया तो ड्राइवर अपनी कार में बैठ गया और भागने की कोशिश की, लेकिन उसे हमारी सोसाइटी के मेन गेट पर रोक लिया गया,” उन्होंने लिखा।「

उबर इंडिया ने अजय अग्रवाल की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “अजय, हमारी कंपनी में इस तरह के व्यवहार को गंभीरता से लिया जाता है।” कृपया सीधे मैसेज के जरिए हमारे साथ अपना पंजीकृत विवरण साझा करें। आगे की जांच की जाएगी।

Related Articles

Back to top button