बेंगुलरु ब्रेकिंग: ड्रग्स तस्करी के केस में 13 गिरफ्तार, पुलिस कर रही है जांच।

हाल के दिनों में बेंगलुरु में नशीली दवाओं से संबंधित प्रमुख गिरफ्तारियों में से एक केस सामने आया है।
बेंगलुरु पुलिस की एंटी-नारकोटिक्स विंग द्वारा शुक्रवार को बेंगलुरु में चार विदेशी नागरिकों सहित कुल 13 कथित ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के पास से 1.5 किलोग्राम एमडीएमए, 41 एक्स्टसी की गोलियां और 25 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है। पुलिस ने जो नशीला पदार्थ पकड़ा है उसकी कीमत एक लाख रुपये बताई जा रही है. 2.48। यह हाल के दिनों में बेंगलुरु में नशीली दवाओं से संबंधित प्रमुख गिरफ्तारियों में से एक है।

फरवरी में, बेंगलुरु पुलिस की सिटी क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को शहर में कॉलेज के छात्रों को ड्रग्स बेचने के आरोप में 11 लोगों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों के पास से एमडीएमए, एक्स्टसी की गोलियां, एलएसडी और चरस का तेल जैसे कई नशीले पदार्थ बरामद किए गए हैं.

कर्नाटक पुलिस राज्य में मादक पदार्थों के घोटालों का पता लगा रही है और पहले ही तस्करों को इससे दूर रहने की चेतावनी दे चुकी है। जनवरी में, मंगलुरु पुलिस ने शनिवार को नशीले पदार्थों के सेवन और तस्करी में कथित संलिप्तता के आरोप में डॉक्टरों सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए लोगों में मंगलुरु के एक निजी कॉलेज के मेडिकल छात्र भी थे। गिरफ्तार किए गए लोगों में कथित तौर पर उत्तर प्रदेश, केरल, तेलंगाना और कर्नाटक के छात्र और डॉक्टर शामिल थे। अकेले जनवरी में मेंगलुरु में पुलिस ने नशीले पदार्थों से जुड़े मामलों में चौबीस गिरफ्तारियां की हैं।
पुलिस ने मंगलुरु में एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया और 16 ग्राम नशीला पदार्थ जब्त किए हैं।

Related Articles

Back to top button