बंगाल संघर्ष: महुआ मोइत्रा का कहना है कि पुलिस वाहन को आग लगाना ‘बीजेपी के अध्याय 1 में…’

हिंसा एक राज्य में भाजपा और टीएमसी के बीच एक और आमने-सामने की निशानी है, जिसने पिछले साल विधानसभा चुनाव में जोरदार लड़ाई देखी थी, जिसे बाद में जीत मिली थी।

हिंसा एक राज्य में भाजपा और टीएमसी के बीच एक और आमनेसामने की निशानी है, जिसने पिछले साल विधानसभा चुनाव में जोरदार लड़ाई देखीथी, जिसे बाद में जीत मिली थी।

तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने बुधवार को भाजपा के झंडे के साथ प्रदर्शनकारियों की तस्वीर साझा करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर कटाक्षकिया, जिसमें पिछले दिन एक पुलिस वाहन को आग लगा दी गई थी।  अपने उग्र भाषणों और चुभने वाले जिबों के लिए जानी जाने वाली लोकसभासदस्य ने कहा कि छविभाजपा की नई शिक्षा नीति में अध्याय 1″ थी कि कैसेपुलिस वाहन को व्यवस्थित रूप से जलाया जाए।

टीएमसी नेता ने यह भी सोचा कि क्या भगवा पार्टी अपनीबुलडोजर नीतिके साथ खड़ी होगी यदि पश्चिम बंगाल सरकारसार्वजनिक संपत्ति को नष्टकरने वाले भाजपा कार्यकर्ताओंके खिलाफ इसी तरह की कार्रवाई करती है।

बीजेपी की नई शिक्षा नीति में अध्याय 1: पुलिस वाहन को व्यवस्थित रूप से कैसे जलाएं।  कल कोलकाता में बीजेपी सिमियंस, ”महुआ मोइत्रा ने एकट्वीट में कहा।

क्या होगा अगर बंगाल ने भोगीजी अजय बिष्ट के मॉडल का इस्तेमाल किया और कल सार्वजनिक संपत्ति को नष्ट करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं केघरों में बुलडोजर भेजा?  क्या बीजेपी अपनी नीति से खड़ी होगी या उनकी चोंच मोड़ लेगी?  उसने जोड़ा।

पश्चिम बंगाल सचिवालयनबन्नाकी ओर मार्च करने से रोकने के लिए पिछले बैरिकेड्स लगाने की कोशिश कर रहे भाजपा समर्थकों की पुलिस केसाथ झड़प के दौरान कोलकाता और उसके बाहरी इलाके के कुछ हिस्सों में मंगलवार को एक युद्ध के मैदान जैसा था।  संघर्ष के दौरान, मध्य कोलकातामें महात्मा गांधी रोड पर हाथों में भाजपा के झंडे के साथ पुरुषों के एक समूह ने एक पुलिस वाहन को आग लगा दी।

Related Articles

Back to top button