इंग्लैंड के कोच मैथ्यू मॉट के अनुसार बेन स्टोक्स को विश्व कप के लिए करनी चाहिए वापसी

इंग्लैंड के कोच मैथ्यू मॉट चाहते हैं कि बेन स्टोक्स भारत में होने वाले आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप के लिए टीम में हिस्सा लें।

इंग्लैंड के कोच मैथ्यू मॉट चाहते हैं कि बेन स्टोक्स भारत में होने वाले आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप के लिए टीम में हिस्सा लें। 2024 की शुरुआत में भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए स्वस्थ रहने के लिए, बेन स्टोक्स ने जुलाई 2022 में एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय से संन्यास की घोषणा की और एशेज के बाद इसे दोहराया। फरवरी में न्यूजीलैंड में घुटने की चोट के कारण स्टोक्स इंडियन प्रीमियर लीग के अधिकांश सत्र में नहीं खेल पाए थे। वह एशेज में इंग्लैंड का नेतृत्व करने के लिए तैयार थे।

स्टोक्स ने लगातार दिखाया है कि वह एक मूल्यवान विशेषज्ञ बल्लेबाज क्यों हैं। इंग्लैंड के व्हाइट-बॉल कोच मैथ्यू मॉट उनकी हिटिंग क्षमता के आधार पर उन्हें विश्व कप टीम के लिए चुनने के लिए तैयार हैं। बेन हम सभी के साथ काफी ईमानदार हैं, लेकिन जोस बटलर निश्चित रूप से उस बातचीत का नेतृत्व करेंगे। आईसीसी के अनुसार, मैथ्यू मॉट ने कहा, हम देखेंगे कि क्या उनकी रुचि है।

“हालांकि अभी तक इस बात का कोई संकेत नहीं मिला है कि वह क्या करने जा रहा है, हम आशावादी बने हुए हैं। हालांकि मैंने हमेशा कहा है कि उसकी गेंदबाजी फायदेमंद होगी, बस देखो कि वह बल्ले से क्या लाता है। उनके पास एक दिवसीय क्रिकेट खेलने का वर्षों का अनुभव है, जो उन्हें एक आवश्यक खिलाड़ी बनाता है।

अपनी उल्लेखनीय अविजित 84 रनों की पारी के साथ, बेन स्टोक्स 2019 संस्करण में इंग्लैंड के लिए नायकों में से एक थे, जिन्होंने फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता। विश्व कप का उद्घाटन मैच 5 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच है।

Related Articles

Back to top button