तीसरे चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी ने कन्नौज में जनसभा को किया संबोधित, कहा आएगी तो भाजपा की सरकार

पीएम मोदी ने कन्नौज में जनसभा को किया संबोधित, कहा पूरा यूपी जानता है आएंगे तो योगी

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान अच्छे से समाप्त हो चुका है. ऐसे सभी पार्टियां लगातार दुसरे व तीसरे चरण के मतदान के चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. इसी कड़ी में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए पीएम मोदी ने कन्नौज ने जनसभा की है. यहां, से उन्होंने बुंदेलखंड के मतदाताओं को साधा. इसके साथ ही यहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और सपा पर परिवारवाद का आरोप लगाया. यहां पीएम मोदी ने कहा कि बिना कानून व्यवस्था के कोई भी राज्य आगे नहीं बढ़ सकता. जब तक सुरक्षा नहीं होगी तब तक कोई भी निवेश नहीं करता. यूपी में पहले की सरकारों में लगातार दंगे होते थे, लेकिन भाजपा की सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ. प्रदेश में शांति सिर्फ बीजेपी की ही सरकार में हो सकती है.

पीएम मोदी ने कहा, यूपी में लड़ाई इस बात की नहीं है कि किसकी सरकार बनेगी या किसकी सरकार नहीं बनेगी. पूरा यूपी जानता है, पूरा देश जानता है कि आएगी तो भाजपा ही, आएंगे तो योगी ही. बस अब मुकाबला इस बात का है कि भाजपा की जो पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी वह पहले से कितनी ज्यादा सीटें लेकर बनेगी, इसका मुकाबला चल रहा है.

परिवारवादी पार्टियां सिर्फ परिवार के लिए करती हैं काम

पीएम मोदी ने कहा, “योगी जी के नेतृत्व ने जिस प्रकार दंगों को रोका है, हमें उसे स्थायी स्वरूप देना है. हमें दोबारा ऐसी हरकतों को यूपी में पनपने नहीं देना है. जिनकी राजनीतिक बुनियाद अपराध, गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार पर टिकी हो वह कभी सुधर नहीं सकते हैं. आप देखिए, इन लोगों ने कैसे-कैसे उम्मीदवारों को टिकट दिया है, इनके ज्यादातर प्रत्याशी हिस्ट्रीशीटर हैं और कई तो जेल से ही चुनाव लड़ रहे हैं.”

प्रधानमंत्री ने कहा “लोकतंत्र की व्याख्या करते हुए कहा जाता है जनता का, जनता के लिए और जनता द्वारा शासन. हमारे देश की घोर परिवारवादी पार्टियों ने, लोकतंत्र की इस भावना को ही बदल दिया. ये परिवारवादी पार्टियां परिवार का, परिवार के लिए, परिवार द्वारा शासन करती हैं. घोर परिवारवादियों की कुनीति का एक गवाह कन्नौज का इत्र उद्योग भी है. इन्होंने अपने भ्रष्टाचार से, अपने काले कारनामों से यहां के इत्र कारोबार को बदनाम किया. इन्होंने इत्र को करप्शन से जोड़ा है.”

Related Articles

Back to top button