बरेली : युवक ने चोरी नहीं कबूली तो मार दी गोली, सुभाष नगर और कैंट पुलिस में हुआ सीमा विवाद

बरेली में एक युवक ने दो हजार रुपये की चोरी कबूल नहीं की तो स्टेशन के पास वाशिंग इलाके में उसे गोली मार दी गई। युवक की पसलियों में फस गोली फास गई थी । सूचना मिलने पर कैंट पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। हालांकि कार्रवाई को लेकर कैंट और सुभाष नगर पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई और इसके बाद थाना कैंट में जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया। गोली मारने वाला मौके से फरार हो गया।

सुभाष नगर के वीर भट्टी निवासी सोनू ठाकुर के मकान में किराए पर रहने वाला गुड्डू मूल रूप से असम में विष्णु नगर का रहने वाला है। 2 साल पहले बरेली आया था और उसकी मुलाकात मोंटी बाल्मीकि से हुई और दोस्ती हो गई जिसके बाद दोनों एक दूसरे के घर आना जाना हो गया। गुड्डू के मुताबिक शुक्रवार को दोस्त मोंटी ने उस पर रूपए 2000 चोरी करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद गुड्डू ने चोरी करने से मना कर दिया।

आरोप है कि दोपहर को आरोपी मोंटी ने उसे कैंट जंक्शन लाइन पर बुलाया था वहां पहले से मोंटी उसके दो साथी खड़े थे जिन्होंने उस पर चोरी कुबूल करने का दवाब बनाया और उसके मना करने पर पसलियों पर गोली मार दी वह किसी तरह भागते हुए वहां से बच निकला और अभयपुर आकर जमीन पर गिर गया। अब उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसे कैंट पुलिस ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। कैंट पुलिस ने मोंटी व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

गुड्डू के गोली लगने की सूचना के बाद कैंट और सुभाष नगर पुलिस 1 घंटे सीमा विवाद में उलझी रही सुभाष नगर पुलिस का कहना था कि घटनास्थल कैंट का है कैंट पुलिस का कहना था कि मामला सुभाष नगर में रहने बालों का है। मामले की शुरूआत वहीं से हुई थी।

रिपोर्टर- जमशेद खान

Related Articles

Back to top button