बांगर और हेसन की राहें अलग, एंडी फ्लावर बने आरसीबी के मुख्य कोच

फ्लावर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर संजय बांगर की जगह आरसीबी की कमान संभालेंगे।

जिम्बाब्वे के पूर्व बल्लेबाज और जाने-माने क्रिकेट कोच एंडी फ्लावर को आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के नए कोच के रूप में पेश किया गया। फ्लावर, जो ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टीम के लिए सलाहकार के रूप में काम कर रहे थे, फ्रेंचाइजी और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीमों दोनों को कोचिंग देने में एक दशक से अधिक समय बिताने के बाद विशेषज्ञता के साथ क्लब में शामिल हुए हैं। इसके अतिरिक्त, वह आईसीसी हॉल ऑफ फेम में शामिल होने वाले पहले जिम्बाब्वे एथलीट हैं।

आरसीबी के चीफ कमर्शियल अफसर प्रथमेश मिश्रा:
हेसन और बांगरको आरसीबी के चीफ कमर्शियल अफसर प्रथमेश मिश्रा ने धन्यवाद दिया, जिन्होंने फ्रैंचाइज़ी में फ्लावर का भी स्वागत किया। हम पिछले चार सीज़न में उनके उत्कृष्ट प्रयासों के लिए माइक हेसन और संजय बांगर के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिसके परिणामस्वरूप तीन प्लेऑफ़ प्रदर्शन हुए। उनकी सत्यनिष्ठा और विशेषज्ञता को हमेशा अच्छी तरह से सम्मान दिया गया है।

आरसीबी के उपाध्यक्ष राजेश मेनन:

फ्लावर को “सर्वश्रेष्ठ कोचों में से एक” कहा था। “एंडी इस समय लीग के शीर्ष कोचों में से हैं। दुनिया भर की लीगों में खिलाड़ी उनसे प्रेरित हुए हैं। उनकी उपलब्धि का ट्रैक रिकॉर्ड आरसीबी को आगे बढ़ाने के लिए एकदम सही है।

एंडी फ्लावर का कहना है:

“मैं माइक हेसन और संजय बांगर द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना करता हूं, जिनकी मैं प्रशंसा करता हूं, और मैं आरसीबी को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तत्पर हूं। मैं फाफ को फिर से देखकर बहुत रोमांचित हूं। हमने पहले भी वास्तव में प्रभावी ढंग से सहयोग किया है , और मैं इन संबंधों को एक मजबूत सहयोग और मित्रता में विकसित करने के लिए उत्सुक हूं।

Related Articles

Back to top button