स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट करने वाले अरविंद केजरीवाल के पीए की जमानत याचिका खारिज

आज तीस हजारी कोर्ट दिल्ली में विभव कुमार के वकील ने स्वाति पर कई बड़े आरोप लगाए

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल केस में आज एक नया मोड़ आया। आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट करने वाले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के PA विभव कुमार को एक बड़ा झटका लगा है।

जानिए क्या है मामला

दरअसल, स्वाति मालीवाल के साथ कहा मारपीट के आरोपों में जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार की जमानत यचिका आज दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने खारिज कर दी।

सुनवाई के दौरान रो पड़ी स्वाति

आज तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई के दौरान विभव कुमार के वकील ने स्वाति मालीवाल पर कई आरोप लगाए। विभव कुमार के वकील ने कहा कि, स्वाति मालीवाल ने सीएम के ड्राइंग रूम की जगह इसलिए चुनी क्योंकि वहां कोई CCTV कैमरा नहीं है। वह जानती थीं कि वहां कोई CCTV नहीं हैं इसलिए उन्होंने ऐसी जगह चुनी जिससे बाद में आरोप आसानी से लगाए जा सकें। विभव कुमार के वकील द्वारा दी गई दलीलों के बाद स्वाति मालीवाल अदालत में ही फफक कर रो पड़ीं।

सांसद बनने से आपको कुछ भी करने का लाइसेंस नहीं मिल जाता है 

आगे बोलते हुए विभव कुमार के वकील ने कहा कि, “सांसद बनने से आपको वह करने का लाइसेंस मिल जाता है जो आप चाहते हैं? उनकी तरफ से उकसाया गया कि एक सांसद को बाहर इंतजार कराओगे क्या। विभव के वकील ने सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस ने सुरक्षा कर्मचारियों द्वारा बनाई गई रिपोर्ट की अनदेखी क्यों की है। ये कैसी जांच है? वह परेशानी पैदा करने के पूर्व निर्धारित इरादे से आई थीं। वह बार-बार आती रहती हैं, इसका मतलब ये तो नहीं है कि उन्हें अतिक्रमण करने का अधिकार मिल गया है?” विभव कुमार के वकील ने स्वाति मालीवाल पर बहुत ही संगीन आरोप लगाए। वकील द्वारा आरोप लगाए जाने से व्यथित स्वाति मालीवाल कोर्ट में ही रोने लगीं।

 

 

Related Articles

Back to top button