बदायूं : महिला से हैवानियत का मुख्य आरोपी महंत गिरफ्तार, जहां की हैवानियत वही मिला आरोपी

बदायूं: उत्तर प्रदेश(uttar pradesh) के बंदायू में महिला के साथ गैंगरेप(rape) और हत्या करने के मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण को यूपी पुलिस ने गुरुवार रात को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि मंहत पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम रखा था। जिस मंहत को खोजने के लिए यूपी पुलिस दर-दर भटक रही थी वह कहीं और नहीं बल्कि घटना वाले उघैती पुलिस थाना क्षेत्र के गांव में ही अपने एक छात्र के यहां छिपा हुआ था। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

दो आरोपी पहले ही अरेस्ट(arrest)

यह घटना तीन जनवरी को हुई थी। इस जघन्य वारदात के बाद से ही मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण फरार चल रहा था और पुलिस की चार टीमें उसकी तलाश में पिछले कई दिनों से लगी हुई थी। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था।

ये भी पढ़े-पाक ने मसूद अजहर की गिरफ्तारी वारंट किया जारी, आतंकी वित्त पोषण मामले पर होगी कार्रवाई

क्या हुआ था 3 जनवरी की रात

बदायूं के उघैती थाना क्षेत्र तीन जनवरी की रात 50 वर्षीय आंगनबाड़ी सहायिका की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी का सबूत मिला था। गुप्तांग में रॉड जैसी कोई चीज डालने का मामला सामने आया था। उसकी बाईं पसली, बायां पैर और बायां फेफड़ा भी वजनदार प्रहार से क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर घाव थे। काफी खून भी निकल गया था।

Related Articles

Back to top button