Bigg Boss हाउस में बेबीका ने की मनीषा रानी के पापा की भविष्यवाणी

इस हफ्ते Bigg Boss OTT हाउस में कंटेस्टेंट्स के परिवार उनसे मिलने आ रहे हैं। इसका प्रारंभ हो चुका है। सोमवार को तीन प्रतिभागियों के पेरेंट्स उनसे मिलने पहुंचे। पहला मनीषा रानी दूसरा अविनाश सचदेव और तीसरा अभिषेक मलहान। बिग बॉस ओटीटी 2 में मनीषा रानी के पिता पहुंचे।

BIG BOSS OTT 2: “बिग बॉस ओटीटी 2” का विजेता कौन होगा, इसका निर्णय आने वाले दिनों में होगा, लेकिन शो का एक नया वीक शुरू हो चुका है। शो में इस हफ्ते कंटेस्टेंट के परिवार वाले उनसे मिलने आ रहे हैं। इसका प्रारंभ हो चुका है। सोमवार को तीन प्रतिभागियों के पेरेंट्स उनसे मिलने आए।  पहला मनीषा रानी दूसरा अविनाश सचदेव और तीसरा अभिषेक मलहान। Bigg Boss हाउस में बेबीका ने की मनीषा रानी के पापा की भविष्यवाणी |

मनीषा रानी के पापा पहुंचे बिग बॉस के घर

बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में  मनीषा रानी के पिता पहुंचे. उन्हें देखते ही मनीषा रोने लगी और भागकर उन्हें गले लगा लिया। पिता से मिलने के बाद मनीषा ने सभी घरवालों को एक-एक कर बुलाया।

बेबीका ने कहा: मनीषा के पापा करेंगे दूसरी शादी

मनीषा के पिता घर में आए हो और बेबिका धुर्वे से बातचीत न करे। ऐसा नहीं हो सकता। बेबिका ने अपने पिता से बहुत मजेदार बातें की, हालांकि मनीषा और बेबिका के बीच विवाद देखने को मिलता है। Bigg Boss हाउस में बेबीका ने की मनीषा रानी के पापा की भविष्यवाणी की, इतना ही नहीं, बेबिका ने मनीषा के पिता का हाथ देखा और कहा कि वे दूसरी बार शादी करने वाले हैं। यह सुनकर मनीषा नाचने लगी।

मनीषा रानी है इस हफ्ते नॉमिनेशन में

मनीषा रानी को वीकेंड का वार में सलमान खान से काफी डांट पड़ीथी, जिसके बाद मनीषा के प्रशंसकों का सोशल मीडिया पर गुस्सा फूट पड़ा था। इस हफ्ते मनीषा रानी एक बार फिर घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुकी हैं। इस हफ्ते बिग बॉस के घर में चार कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशन से बच गए हैं। इस लिस्ट में एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button