बाबा मेरी पत्नी को बचा लो, मेरे बच्चे अनाथ हो जाएंगे

जहां पूरा प्रदेश कोरोना से जूझ रहा, अलग अलग जिलो से तस्वीर सामने आरही वही सीएम सिटी गोरखपुर से एक दर्दनाक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा जहां एक पति अपने पत्नी को बचाने के लिए सीएम से लेकर विधायक तक इलाज के लिए गुहार लगा रहा है।वही मदद का डंका ठोक रहे सांसद विधायक की पोल पीड़ित की बेटी ने वीडियो डाल कर खोल दी है।

आपको बतादें कि पूरा मामला गोरखपुर के कैम्पियरगंज का है, वीडियो में आप देख सकते है अस्पतालों के हाल से बेबस पति कैसे अपने पत्नी को बचाने के लिए सीएम, विधायक और प्रमुख से गुहार लगा रहा है।

वही वीडियो वायरल होने के बाद कई जनप्रतिनिधियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि मरीज को भर्ती करा दिया गया है और उनका इलाज चल रहा है जबकि हकीकत कुछ और ही थी।

आरोप है कि एक जनप्रतिनिधी ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया तो अस्पताल से पहले 2 लाख जमा कराने की मांग करने लगे हालांकि पीड़ित ने कहा कि एक स्थानीय के कहने पर 3 घण्टे के लिए मेरे मरीज को भर्ती किया गया है।अब भी पीड़ित अपनी पत्नी के इलाज के लिए गुहार लगा रहा है।पीड़ित पटेश्वरी सिंह की बेटी ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर जानकारी दी कि कोई मदद नही किया सभी सोशल मीडिया पर झूठी सूचना दे रहे है।

Related Articles

Back to top button