आजमगढ़ : काली स्याही फेकवा कर अपनी काली करतूतों को छुपा नहीं सकती सरकार : संजय सिंह

आजमगढ़। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अराजकता के हालात है। प्रदेश में न्याय मांगने पर लाठी, मुकदमेें और जेल मिलती है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार काली स्याही फिकवा कर अपनी काली करतूतों को छुपा नहीं सकती। उप्र में जंगल राज नहीं बल्कि वहशी राज हो गया है। यहां कोई सुरक्षित नहीं है। हालत यह है कि यूएन जैसी संस्थाएं आज हमारी आलोचना कर रही है।

मऊ से लखनऊ जाते समय जिले के सिधारी में पार्टी के जिला संयोजक राजेश यादव के आवास पर प्रेस वार्ता के दौरान सांसद संजय सिंह ने कहा कि पिछले दिनों से उप्र के विभिन्न जिलों में बेटियों के साथ दरिंदगी के मामले सामने आये हैं। इन जिलो में हुए कांड ने यह साबित कर दिया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। बेटियों के लिए उप्र कब्रगाह बन गया है। अगर आप न्याय के लिए आवाज उठाते हैं तो आप पर लाठियां, मुकदमें, जेल और हमले कराये जाते हैं और आवाज को दबाया जाता है। हाथरस कांड में न्याय दिलाने के लिए जितने भी विपक्ष के नेता वहां गये उसमें से किसी पर लाठी चलायी गयी, तो किसी को धक्का मरवाया गया यानि की एक दहशत का माहौल बनाया गया।

उन्होंने कहा कि वे सोमवार को हाथरस गये थे। उन्हें लगा ही नहीं कि यह भी कोई भारत का हिस्सा है। पुलिस ने बैरिकेट पर वाहनों को रोका अपनी सुरक्षा में लिया। सिंह ने आरोप लगाया कि अपनी सुरक्षा में लेकर उनके साथ विश्वासघात किया गया और उनपर हमला कराया गया। उन्होंने कहा कि काली स्याही फिकवाकर जो काली करतूते छिपाने का काम किया है उसमें सरकार सफल नहीं होगी। उन्होने कहा कि सरकार की नियत ठीक नहीं है इसलिए वे इस मामले को आगे भी लगातार उठाते रहेगें।

Related Articles

Back to top button