आजम खान जेल से रिहाई के बाद पहुंचे SP नेता अनूप गुप्ता के घर, निकाले जा रहे सियासी मायने

एक घंटे तक बंद कमरे में हुई पूर्व सपा विधायक अनूप गुप्ता से बातचीत को लेकर कई सियासी मायने निकाले जा रहे

लखनऊ. सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर विधायक आजम खान करीब 27 महीने बाद शुक्रवार को जेल से बाहर आए. आजम खान परिवार समेत सबसे पहले सपा के पूर्व विधायक अनूप गुप्ता के आवास पर जाकर एक घंटे तक मुलाकात की. एक घंटे तक बंद कमरे में हुई पूर्व सपा विधायक अनूप गुप्ता से बातचीत को लेकर कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. आजम खान घर के बाहर निकले और सीधे गाड़ी में बैठ कर रामपुर के लिए रवाना हो गए. सपा नेता आजम खान की रिहाई पर आलम यह था उनके साथ काफिले में दर्जनों की संख्या में गाड़ियां चल रही थी. इतना ही नहीं सड़क पर खड़े उनके समर्थक भी हाथ हिलाकर उनका अभिवादन कर रहे थे.

आजम खान बहुत ही और सच्चे ईमानदार नेता

बता दे कि आजम खान की मुलाकात को लेकर पूर्व विधायक अनूप गुप्ता ने बताया कि कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई है. आजम खान बहुत ही और सच्चे ईमानदार नेता है. उनकी रिहाई के बाद आज बहुत खुशी है. सपा का एक-एक कार्यकर्ता आजम खान के साथ है और आजम समाजवादी पार्टी में ही रहेंगे. आजम खान की रिहाई को लेकर अखिलेश यादव द्वारा ट्वीट कर खुशी जाहिर किए जाने के सवाल पर पूर्व विधायक अनूप गुप्ता ने कहा कि अखिलेश यादव जी सभी के नेता है. सपा नेता अनूप ने कहा “आजम खान की मेरे परिवार के सभी लोगों से भी बात हुई.

सपा के कई विधायक अनूप मिश्रा के घर मौजूद

इस दौरान सपा के कई विधायक अनूप मिश्रा के घर मौजूद थे. बता दें कि धोखाधड़ी के मामले में जेल में बंद समाजवादी पार्टी नेता आजम खान शुक्रवार को सीतापुर से जेल से बाहर आ गए. 27 महीनों से जेल में बंद आजम खान को गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी थी. आजम खान की रिहाई के दौरान सीतापुर जेल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी. आजम खान, सीतापुर से सीधे रामपुर जाएंगे. आजम खान को रिसीव करने के लिए, प्रसपा नेता शिवपाल सिंह यादव, सपा विधायक और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम और आशू मलिक सीतापुर जेल पहुंचे थे.

Related Articles

Back to top button