आजम खान की फिर बड़ी मुश्किले, इस मामले में 10 साल की सुनाई गई सजा

समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब उनको एक और नए मामले में सजा सुनाई गई है। जिसके तहत आजम खान 10 साल तक और जेल में रह सकते हैं।

एमपी एमएलए कोर्ट ने आजम खान को सुनाई 10 साल की सजा

रामपुर से समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। उन्हें एक कोर्ट ने एक और मामले में बड़ा झटका देने का काम किया है। उसके बाद आजम खान अब 10 साल तक और जेल में रह सकते हैं। बताते चले कि मामला सन 2019 का है। जहां रामपुर के डूंगरपुर में रहने वाले अबरार नाम के व्यक्ति ने आजम खान, रिटारस सीओ आले हसन और बरकत अली का मारपीट का और घर में तोड़फोड़ का आरोप लगाया था। मामले में थानागंज में तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। कोर्ट ने गुरुवार को स्पेशल पर सुनवाई की जहां आजम खान को 10 साल की सजा सुनाई गई तो वही ठेकेदार को 7 साल की सजा सुनाई गई।

एक तरफ खुशियां तो एक दूसरी गम

आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा को कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया है। उनकी रिहाई के बाद परिवार समेत उनके समर्थकों में काफी खुशी की लहर देखने को मिली। वही उनके समर्थकों में गम भी देखने को मिला। क्योंकि आजम खान को डूंगरपुर मामले में 10 साल की सजा सुना दी गई है। बताते चले कि सपा नेता आजम खान लंबे समय से जेल में सजा काट रहे हैं और उनके ऊपर कई मामले दर्ज पाए गए हैं। एक के बाद एक मामलों में सुनवाई हो रही है और उनके ऊपर सजा मुकर्रर की जा रही है। वहीं समाजवादी पार्टी के नेता ने आरोप लगाया था कि आजम खान को जानबूझकर फसाने का काम किया गया है।

Related Articles

Back to top button