आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने नए डांस ट्रैक में अपना पूरा जोर लगाया

नाच ड्रीम गर्ल 2 के सिग्नेचर गाने दिल का टेलीफोन पर आधारित है।

भक्तिमय और रंगीन सेटिंग आपको पहले भाग की ‘राधे-राधे’ की याद दिला सकती है।

चार्ट-टॉपिंग ट्रैक दिल का टेलीफोन के बाद, बहुप्रतीक्षित सीक्वल, ड्रीम गर्ल 2, एक और फुट-टैपिंग डांस नंबर, नाच के साथ वापस आ गया है। नए ट्रैक में फिल्म की मुख्य जोड़ी आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे हैं।

ड्रीम गर्ल थ्रोबैक?

नाच एक दुर्गा पूजा पंडाल की तरह दिखता है। भक्तिपूर्ण और रंगीन सेटिंग, राज शांडिल्य की 2019 की ब्लॉकबस्टर कॉमेडी ड्रीम गर्ल के पहले भाग के क्लाइमेक्टिक गीत की याद दिला सकती है, जहां आयुष्मान और नुसरत भरुचा एक रासलीला कार्यक्रम में थिरकते हैं।

नाच, इससे भी अधिक, एक स्पंदित नृत्य संख्या है। इसमें अन्नू कपूर के अंग्रेजी गीतों पर थिरकते हुए अंश और “गोविंदा बन जा” शब्दों के साथ ओजी डांसर का संदर्भ भी है। आयुष्मान चमचमाते चांदी के कुर्ते (फिल्म दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड से रणबीर कपूर) में नजर आ रहे हैं, जिसके साथ उन्होंने सफेद पायजामा और लाल बॉर्डर वाली जैकेट पहनी हुई है। गाने में अनन्या चमकीले पीले रंग का सलवार सूट पहने नजर आ रही हैं.

आयुष्मान ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर ड्रीम गर्ल का नवीनतम ट्रैक जारी किया। उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ”आज गली अपनी डांस फ्लोर है!” तो #नाच (धूप का चश्मा चेहरे वाला इमोजी),” गाने के कोरस का जिक्र है।

Related Articles

Back to top button