Audi Q8 e-tron कल हो रही है लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Audi Q8 e-tron को एक बार चार्ज करने पर 600 किमी की रेंज मिलती है। नई ऑडी Q8 ई-ट्रॉन 50 और 55 ट्रिम में होगी उपलब्ध।

ऑडी इंडिया 18 अगस्त को देश में नई Q8 ई-ट्रॉन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जर्मन लक्जरी कार दिग्गज ने 5 लाख रुपये की टोकन राशि पर इलेक्ट्रिक एसयूवी के लिए बुकिंग प्रक्रिया शुरू कर दी है। एसयूवी की कीमत और ईवी की स्पोर्टबैक पुनरावृत्ति का खुलासा 18 अगस्त को किया जाएगा। आगामी ग्लोरियस लक्जरी ईवी की कीमत 1.50 करोड़ रुपये के बीच होने की उम्मीद है। आइये जानते हैं इसके संभावित फीचर्स के बारे में।

कंपनी को ऑडी क्यू8 ई-ट्रॉन से काफी उम्मीदें हैं

ऑडी Q8 ई-ट्रॉन के रूप में ऑटोमेकर की ओर से एक बड़ा लॉन्च होने जा रहा है। ऑटोमेकर भारत में अपनी पहली पीढ़ी के ई-ट्रॉन मॉडल के उत्तराधिकारी के रूप में Q8 ई-ट्रॉन इलेक्ट्रिक एसयूवी लॉन्च करेगा। उन्नत सुविधाएँ और तकनीक कंपनी के लिए बड़ी उम्मीदें लेकर आती हैं

Audi Q8 e-tron का डिजाइन

डिजाइन के बारे में बात करें तो, Audi Q8 e-tron को एक मजबूत रोड प्रजेंस के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। ऑल-ब्लैक ग्लॉसी पैनल शार्प मैट्रिक्स एलईडी हेडलैम्प्स से घिरा हुआ है, जिसमें एकीकृत एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइटें हैं।

Audi Q8 e-tron का इंटीरियर

ईवी को केबिन के भीतर एक स्टाइलिश और सुविधा संपन्न उपस्थिति मिलती है। पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ एक समोच्च डैशबोर्ड और एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम डिज़ाइन सुविधाओं में से हैं।

Related Articles

Back to top button