उमेश की मां और पत्नी को अतीक का डर, बोली अतीक को फांसी दो

उत्तर प्रदेश –गुजरात से प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल ले आई पुलिस माफिया को उमेश पाल अपहरण मामले में कोर्ट में पेश करेगी।इस मामले को लेकर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा कि उमेश पाल हत्याकांड मामले में मैं कोर्ट से यही उम्मीद करती हूं कि उसको अतीक अहमद फांसी की सजा दिलाई जाए। जब तक जड़ खत्म नहीं होगी तब तक कुछ नहीं हो पाएगा।जया पाल ने कहा कि हम डर के साए में जी रहे हैं।

आज को माफिया अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ और आछ अन्य आरोपियों के खिलाफ अदालत बड़ा फैसला सुना सकती है। लेकिन उससे पहले ही उमेश पाल की पत्नी जया पाल और मां ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है कि उन्हें अतीक और उसके साथियों का डर उनके जेल में रहते हुए भी रहेगा। उन्होंने कहा है कि अगर अतीक अहमद को कोर्ट उम्र कैद की सजा सुनाएगी तो अतीक अहमद जेल में रहकर उनके परिवार को नुकसान पहुंचाएगा।

इस वजह से कोर्ट उसे फांसी की सजा सुनाए। जया पाल ने आदित्यनाथ से मांग की है कि अतीक अहमद जैसे अपराधियों को वह छोड़ें नहीं। वहीं उमेश की मां ने कहा है कि मेरा बेटा शेर की तरह था। वो शहीद हो गया। आज फैसला आने वाला है, इसको फांसी की सजा हो, नहीं तो ये जेल में बैठकर हमारे परिवार को सताता रहेगा।
बता दें कि उमेश पाल अपहरण केस में स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी। इसके देखते हुए प्रयागराज में उमेश पाल के आवास के बाहर कड़ी सुरक्षा कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button