शादी में परिणीति और राघव चड्ढा ने खेला था क्रिकेट, परिवार संग गेम्स के लिए मजे तस्वीरें हुई वायरल।


नई ददिल्ली: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा की शादी को करीब 1 सप्ताह हो चुके है इस बीच वो अपनी पत्नी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ काफी सुर्खियों में बने हुए है।

बीते दिन उन्होंने अपनी परिणीति और अपने शादी का एक वीडियो भी जारी किया था। जिसमें वो अपनी पत्नी की तारीफ की थी और उनका धन्यवाद भी किया था।शादी के एक दिन पहले, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के परिवार के बीच एक मनोरंजनपूर्ण क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ था। इस मैच का नाम था “Chopras Vs Chadhas,” जिसमें परिणीति और राघव के परिवार ने भाग लिया। यह मैच न केवल क्रिकेट का मैदान था, बल्कि यह दो परिवारों के बीच जुड़े रिश्तों का भी महामुकाबला था।क्रिकेट मैच के अलावा, परिणीति और राघव ने अपने बचपन के कुछ खिलौने भी निकाले और वो गेम खेले, जिन्हें वे अपनी बचपन की यादों को ताजगी देने के लिए खेले।

इनमें लेमन और स्पून रेस भी शामिल थी, जिसमें वे हँसी-मजाक में ही एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते दिखे।परिणीति ने अपने सोशल मीडिया पर इस मैच और गेम की झलकियों को साझा करते हुए बताया कि क्रिकेट मैच में उनके परिवार के घरवालों और दूल्हे के परिवार के बीच कठिन प्रतिस्पर्धा हुई थी।

सासू मां (हरभजन सिंह की पत्नी) ने आखिरी बॉल पर विकेट गिराकर मैच जीतने का महान प्रदर्शन किया था।

और दुल्हन ने भी विशेष तौर पर हरभजन सिंह को अपनी टीम में लाने के लिए पूरी कोशिश की थी।

Related Articles

Back to top button