असरफ अभी कानूनी घेरे में, प्रयागराज कोर्ट में आज होगी पेशी

उत्तर प्रदेश – जनपद प्रयागराज की पुलिस को बरेली सेंट्रल जेल में बंद पूर्व विधायक अशरफ को आज बी वारंट पर शहर की सीजेएम कोर्ट में पेश करेगी। सुरक्षा को देखते हुए अशरफ को रात में नहीं लाया जा सका फिलहाल पुलिस को लाने के लिए कागजी तैयार कर रही है। वहीं बीती 28 मार्च को उमेशपाल के अपहरण में अशरफ समेत सात लोग बरी हुए थे ।

और माफिया अतीक समेत तीन को आजीवन कारावास की सजा हुई थी।अशरफ की आज प्रागराज में पेशी माफिया अशरफ की पत्नी और बहन भी पहुंची बरेली जेल
प्रयागराज साथ में जायेगी दोनो बहने और पत्नीपत्नी और बहन ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की
अशरफ की जान को खतरा बताया।

अशरफ पर दर्ज सभी मुकदमों को बताया राजनैतिक कहा बच्चे एग्जाम तक नही दे सके, पूरा परिवार है परेशान, ज्यादातर मुकदमे झूठे है।बरेली से प्रयागराज तक जायेगे परिजन बरेली अशरफ की पत्नी और बहन भी पहुंची बरेली जेल।

अशरफ के चार वकील भी पहुँचे, प्रायगराज जायेंगे साथ, कह रहे सुरक्षा के लिये जायेंगे साथ, अशरफ ने पिछली बार जताई थी एनकाउंटर की आशंका प्रयागराज साथ में जायेगी दोनो बहने और पत्नी पत्नी और बहन ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की अशरफ की जान को खतरा बताया।

अशरफ पर दर्ज सभी मुकदमों को बताया राजनैतिककहा बच्चे एग्जाम तक नही दे सके, पूरा परिवार है परेशान, ज्यादातर मुकदमे झूठे है।बरेली से प्रयागराज तक जायेगे परिजन ।परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा जैसा सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था की मिट्टी में मिला देंगे तो उनके परिवार को पहले ही मिट्टी में मिलाया जा चुका है, उनके बैंक बैलेंस से लेकर उनके घर तक खत्म कर दिए गए है ।

बहन ने ड्राइवर के एनकाउंटर को बताया फर्जीउमेशपाल हत्याकांड में अतीक के भाई अशरफ को मुकदमा अपराधसंख्या114/23..147,148,149,302,307,506,34,120, ipc में पर तलब किया गया है, सी जी एम कोर्ट के आदेश पर उसे न्यायालय में पेश किया जायेगा।

Related Articles

Back to top button