पीएम मोदी के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी को आया गुस्सा, बोले- “ये क्या चीन के सामने डिस्को डांस करते हैं”

देश में आखरी चरण के लिए मतदान 1 जून को होना है। लेकिन उससे पहले जुबानी जंग काफी तेज होती हुई दिखाई दे रही है। पहले देश के प्रधानमंत्री ने जुबानी हमला किया तो वहीं पर में ओबीसी ने भी पीएम मोदी को करारा जवाब दिया।

चीन के सामने क्या पीएम मोदी डिस्को करते है? मुजरा वाले बयान पर भड़के ओवैसी

सातवें चरण के लिए 1 जून को मतदान होना है। लेकिन ऐसे में जुबानी हमने भी काफी तेज हो गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा एक बयान दिया गया था जिसमें उन्होंने कहा था कि विपक्ष वोट बैंक बढ़ाने के लिए मुजरा कर रहा है। इस बार ओवैसी ने देश के प्रधानमंत्री को करारा जवाब देते हुए लिखा है कि आप अपनी जमीन से चीन को नहीं हटा रहे हैं क्या आप चीन के सामने डिस्को डांस करते हैं? जिसने भारत की हजारों किलोमीटर की जमीन पर कब्जा कर लिया है।इस मुद्दे पर आप खामोश क्यों रहते हैं। हैदराबाद की संसद ने बिहार के पाटलिपुत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए देश की प्रधानमंत्री पर निशाना साधने का काम किया था। मोदी जी सोचते हैं कि हमारे पास बोलने की जुबान है दूसरे के पास जुबान नहीं है? नागरिकता संशोधन अधिनियम इसलिए लाया गया है कि मुसलमान से उनके मत अधिकार को छीनना चाहते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि देश में धर्म संसद की जाती है जिसमें मुसलमानो के लिए फतबे जारी किए जाते हैं उनकी महिलाओं पर अभद्र भाषाओं को प्रयोग किया जाता है तब पीएम मोदी खामोश क्यों रहते हैं ये भी उनको बताना चाहिए।

पीएम मोदी ने विपक्ष को लेकर कही थी ये बात

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में एक जनसभा को संबोधित किया था। इस जनसभा में उन्होंने मंच पर खड़े होकर कहा था कि कुछ लोग एससी एसटी के अधिकारों को छीनना चाहते हैं लेकिन मैं आप लोगों से वादा करता हूं कि जब तक मैं खड़ा हूं आपसे आपका अधिकार किसी को नहीं छीनने दूंगा। मोदी के लिए संविधान सर्वोच्च है, मोदी के लिए बाबासाहेब अंबेडकर की भावनाएं सर्वोच्च हैं। उन्होंने कहा था कि अगर लोगों से झूठ का वादे का जनता को लुभाने के लिए विपक्षी मुजरा करता है तो वह स्वतंत्र है। मेरे अंदर जब तक जान है मैं एससी एसटी और ओबीसी वालों के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा। ये इंडी वालों का आरक्षण एक समुदाय के लोगों को देना चाहते हैं। मैं ऐसा कभी भी नहीं होने दूंगा।

Related Articles

Back to top button