नवनीत राणा के 15 सेकंड वाले बयान पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कहा.. 1 घंटा ले लीजिए, आपसे कौन डर रहा है

बीजेपी नेता और अमरावती से भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा ने एक बयान दिया था कि, अगर 15 सेकेंड के लिए ही पुलिस हटा ली जाए तो....

राजनीति अब अपना रंग दिखाना शुरू कर दी है। चुनावों का समय है और नेताओं द्वारा रोज एक से बढ़कर एक बयान आ रहे हैं। कल सैम पित्रोदा ने एक बयान देकर हलचल मचा दी तो आज बीजेपी नेता नवनीत राणा ने बयान देकर सियासी हल्के में खलबली मचा दी है। अब नवनीत राणा के इसी बयान पर AMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जानिए असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा 

नवनीत राणा के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ओवैसी ने कहा कि, “मैं मोदी से कहता हूं कि उन्हें 15 सेकेंड का समय दीजिए। आप क्या करेंगे? 15 सेकंड की बजाय एक घंटा ले लीजिए। हम भी देखना चाह रहे हैं कि क्या आपके अंदर कोई इंसानियत बची है।”

आगे ओवैसी ने कहा कि, “हम डरने वाले नहीं हैं और पूरी तरह से तैयार हैं। अगर कोई व्यक्ति खुलेआम ऐसा कह रहा है तो ऐसा ही सही। PM आपके हैं, RSS आपका है, सब कुछ आपका है। आपको कौन रोक रहा है? हमें बताएं कि हमें कहां आना है, हम वहीं पर पहुंच जाएंगे। जो करना है कर लेना।” आगे बोलते हुए फिर ओवैसी ने कहा कि, “2014 में मोदी अचानक अफगानिस्तान से नवाज शरीफ के घर पर उतर गए। बिन बुलाए मेहमान। वह क्या था, उन्हें लगता है कि भारत में सभी मुसलमान पाकिस्तानी हैं। हमें RSS की विचारधारा को हराना है। वे भारत के बहुलतावाद और विविधता से नफरत करते हैं।”

जानिए नवनीत राणा ने क्या कहा था 

हैदराबाद से बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता के समर्थन में रैली करने आई अमरावती से बीजेपी प्रत्याशी और भाजपा नेता नवनीत राणा ने आज एक विवादित बयान दिया था, उन्होंने कहा था कि, अगर 15 सेकेंड के लिए ही पुलिस हटा ली जाए तो छोटे और बड़े को ये पता नहीं लगेगा कि कहां से आए और कहां को चले गए।

बस उनके इसी बयान की वजह से सियासी गलियारे में हलचल मची है और एक के बाद एक प्रतिक्रियाए आ रही हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button