आर्यन खान की मोहलत पूरी, आज SIT के सामने दर्ज करा सकते हैं बयान

मुंबई. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के बाद अब मुंबई ड्रग्स केस की जांच कर रहे विशेष जांच दल (SIT) की तरफ से दोबारा बयान दर्ज कराए जा रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को आर्यन खान (Aryan Khan) भी दफ्तर पहुंचकर बयान दे सकते हैं. इससे पहले आर्यन को रविवार को बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने स्वास्थ्य का हवाला देकर दो दिनों की मोहलत मांगी थी. इसके अलावा अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी भी मुंबई पुलिस की SIT के सामने बयान देने पहुंच सकती हैं.

आर्यन खान के वकील की तरफ से मांगी गई दो दिनों की मोहलत मंगलवार को पूरी हो रही है. माना जा रहा है कि खान आज SIT के सामने पेश हो सकते हैं. SIT ने रविवार से ही मामले में नए सिरे बयान दर्ज कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. दल जमानत हासिल कर चुके अरबाज मर्चेंट और अचित कुमार से भी पूछताछ कर चुका है. मुंबई पुलिस की SIT ने दो लोगों मयूर और बिंद्रा से भी पूछताछ की है.

समीर वानखेड़े की भी जांच जारी
खबर है कि NCB की विजिलेंज टीम कथित डील वाली जगह पर पहुंची. इसके बाद एजेंसी की टीम ने क्रूज पर भी जाकर जांच को आगे बढ़ाया. जबरन वसूली के आरोप लगाने वाले प्रभाकर सेल को एनसीबी ने फिर पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले भी जांच दल सेल के साथ 10 घंटों तक सवाल-जवाब कर चुका है. इसके अलावा सैम डिसूजा और अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा सकती है.

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता असलम शेख ने सोमवार को कहा कि काशिफ खान की तरफ से बुलाया गया था. एक दिन पहले ही राज्य सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने दावा किया था कि क्रूज पार्टी के आयोजक काशिफ खान ने शेख और शीर्ष मंत्रियों के बच्चों को पार्टी में लाने के लिए काफी कोशिश की थी.

Related Articles

Back to top button