आर्यन खान की बेल पर सुनवाई कुछ ही देर में,आज होगा फैसला?

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के लिए गुरुवार का दिन काफी अहम है। ड्रग्स केस में आरोपी आर्यन खान की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई थोड़ी देर में शुरू होगी। बता दें कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की ओर से कोर्ट में बहस पूरी हो चुकी है और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का प्रतिनिधित्व करने वाले ASG अनिल सिंह बहस करेंगे। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि आज बॉम्बे हाई कोर्ट की ओर से आर्यन की जमानत पर फैसला आ जाएगा और पता लगेगा कि आर्यन को आने वाले दिन जेल में बिताने होंगे या फिर उन्हें बेल मिलेगी।

आर्यन की याचिकाएं हुईं खारिज
याद दिला दें कि आर्यन खान की जमानत याचिका अभी तक मजिस्ट्रेट कोर्ट और सेशंस कोर्ट से खारिज की जा चुकी हैं। जिसके बाद उनकी ओर से मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया गया था। बता दें कि जस्टिस सांब्रे की अदालत में आर्यन खान केस को आइटम 39 के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। वहीं जानकारी के मुताबिक फिलहाल आइटम नंबर 33 की सुनवाई हो रही है।

बॉलीवुड से मिल रहा समर्थन
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉलीवुड से खूब सपोर्ट मिल रहा है। स्वरा भास्कर से लेकर हंसल मेहता तक कई सितारे इस बारे में सोशल मीडिया पर अपनी राय रख चुके हैं। वहीं अभिनेता ऋतिक रोशन का एक वीडियो सामने आया है, जिस में वो आर्यन पर बात कर रहे हैं। बुधवार को ऋतिक रोशन ने एक वीडियो रीपोस्ट किया था। जिसमें वो जर्नलिस्ट फाये डिसूजा से बात करते दिख रहे थे। इस इंटरव्यू के मुताबिक आर्यन के केस की सुनवाई कर रहे जस्टिस ने पहले कई ऐसे लोगों को छोड़ दिया है, जिसके पास ड्रग्स मिली है। इस पर ऋतिक रोशन ने कहा- ‘अगर ये सच है तो ये वाकई दुखद है’।

Related Articles

Back to top button