अरविंद केजरीवाल ने सरेंडर से पहले लोगों से की भावुक अपील, मेरे माता-पिता का आप रखना ख्याल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 2 जून को अपने आप को सरेंडर करेंगे। इससे पहले उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दिल्ली वालों से अपील की है कि वह उनके माता-पिता का ख्याल रखें।

जेल में 50 दिन तक मुझे किया गया प्रताड़ित

अरविंद केजरीवाल 2 दिन बाद अपने आप को सरेंडर करेंगे। इससे पहले केजरीवाल मीडिया के सामने आए जहां पर उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि मैं 50 दिन तक जेल में बंद रहा हूं। जहां मुझे इस कदर प्रताड़ित किया गया कि मेरा 6 किलो वजन तक घट गया। मैं परसों सरेंदर करूंगा। अबकी बार हो सकता है कि मुझे और प्रताड़ित किया जाए और इस बीच में आपके साथ में नहीं रहूंगा लेकिन आपका कोई भी काम नहीं रुकेगा। जिन सुविधाओं का आप लोगों को लाभ मिल रहा है वह आपको आगे भी मिलता रहेगा। हमारी सरकार के बाकी के लोग आपकी हर संभव मदद करने के लिए तैयार रहेंगे।

माता-पिता को लेकर जनता से की अपील

अरविंद केजरीवाल ने जनता से एक भावुक अपील की है। उन्होंने कहा है कि मैं 2 दिन बाद जेल चला जाऊंगा आप लोगों को पता होगा कि मेरे माता-पिता बुजुर्ग हैं। उनका अच्छे से मैं ही ख्याल रखता हूं। अब इस बीच में नहीं रहूंगा लेकिन मैं आप लोगों से अपील कर रहा हूं कि ऐसी घड़ी में आप लोग मेरे माता-पिता का ख्याल रखना। मेरी पत्नी सुनीता केजरीवाल बहुत मजबूत है उन्होंने बुरे वक्त में भी मेरा अच्छे से ख्याल रखा है। आगे कहा कि आप लोगों ने भी बुरे वक्त में मेरा साथ दिया हमेशा मेरे साथ खड़े रहे। अगर देश को बचाने के लिए मेरी जान भी चली जाती है तो आप लोग गम मत करना। अगर भगवान ने चाहा तो मैं बहुत जल्द आपके बीच में आऊंगा।

Related Articles

Back to top button