आर्सेनल ने हावर्ट्ज़ के एक गोल के दम पर बार्सिलोना को हराया

काई हावर्ट्ज़ के गोल की मदद से आर्सेनल ने आठ गोल के रोमांचक मैच में बार्सिलोना को हराया।

कैलिफ़ोर्निया में, आर्सेनल ने काई हैवर्टज़ के एक गोल की बदौलत ला लीगा चैंपियन बार्सिलोना को 5-3 से हरा दिया, जिससे संयुक्त राज्य अमेरिका में उनके प्रीसीजन दौरे का समापन हुआ। इससे पहले कि बुकायो साका ने स्कोर बराबर किया और बाद में प्रतिस्पर्धी पहले हाफ में पेनल्टी चूक गए, रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने सातवें मिनट में गोल किया।

राफिन्हा ने इसके बाद एरोन रैम्सडेल को हराकर फ्री-किक से बार्सिलोना को फिर से बढ़त दिला दी, लेकिन नए आर्सेनल अधिग्रहण हैवर्ट ने गेम को 2-2 से बराबर कर दिया।

बेल्जियम के मिडफील्डर ट्रॉसार्ड ने 55वें मिनट में दिन के अपने पहले गोल से आर्सेनल के पक्ष में स्कोर 3-2 कर दिया और उन्होंने एक और गोल करके आर्सेनल को पहली बार दोस्ताना मैच में बढ़त दिला दी।

मैनचेस्टर सिटी के पूर्व खिलाड़ी टोरेस ने 88वें मिनट में दो गोल के घाटे को आधा करके बार्सिलोना को गेम टाई करने का मौका दिया। हालाँकि, विएरा, एक आर्सेनल खिलाड़ी, जिसे प्लेमेकर मार्टिन ओडेगार्ड के स्थान पर लाया गया था, ने अपने 89वें मिनट के गोल के साथ परिणाम को किसी भी उचित प्रश्न से परे रखा।

मध्यांतर के बाद बेहतरीन ट्रॉसार्ड ने दो बार गोल करके आर्सेनल को 4-2 की बढ़त दिला दी। बाद में फेरान टोरेस ने बार्सिलोना के लिए स्कोर बराबर कर दिया, लेकिन 89वें मिनट में फैबियो विएरा के गोल ने मिकेल आर्टेटा की टीम को 70,223 दर्शकों के सामने जीत दिला दी।

आर्सेनल का रिकॉर्ड अधिग्रहण पिंडली की हल्की चोट के कारण, डेक्लान राइस को खेल से बाहर रखा गया। इसके बजाय, ज्यूरियन टिम्बर, एक और हालिया हस्ताक्षरकर्ता, मैदान के मध्य में हैवर्ट के साथ बाईं ओर से शुरू हुआ।

अगले हफ्ते, गनर्स एमिरेट्स कप में मोनाको की मेजबानी करेंगे, जबकि शनिवार को बार्सिलोना टेक्सास में रियल मैड्रिड से खेलेगा।

 

Related Articles

Back to top button