अरमान मालिक की पहली बीवी पायल मालिक की डिलीवरी का बैग हुआ पैक

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक के घर में इन दिनों खुशियों का माहौल है. दो-दो शादियां कर चुके अरमान मलिक (Armaan Malik) कुछ दिन पहले ही दूसरी बार पिता बने. अब जल्द ही उनके घर में दो और नन्हे मेहमान आने वाले हैं. पहली पत्नी पायल मलिक की जल्द ही डिलीवरी होने वाली है. पायल ने सारी तैयारियां भी कर ली हैं.

कभी भी हो सकती है पायल की डिलीवरी

अरमान मलिक के पुराने व्लॉग में पायल मलिक ने बताया था कि उनकी 3 हफ्ते बाद डिलीवरी हो सकती है. हालांकि, लेटेस्ट व्लॉग में पायल ने खुलासा किया है कि अब उनका बेबी बंप बहुत भारी हो गया है, जिसे वह संभाल नहीं पा रही हैं. ऐसे में डॉक्टर ने उन्हें डिलीवरी के लिए तैयार रहने के लिए कहा है. डॉक्टर का कहना है कि अब कभी भी डिलीवरी हो सकती है. ऐसे में वह अपनी तैयारी कर लें.

पायल ने की डिलीवरी की तैयारी

पायल ने डिलीवरी के लिए अपना बैग पैक भी कर लिया. व्लॉग में पायल और कृतिका को बैग पैक करते हुए देखा गया. पायल ने बताया कि इस बार वह बच्चों और अपने लिए अलग बैग लेकर जाएंगी, क्योंकि कृतिका सिर्फ बच्चे का बैग लेकर गई थीं, जिसके चलते काफी परेशानी हुई थी. इसलिए उन्होंने सभी जरूरी की चीजें बैग में रख ली हैं.

बेटी चाहती हैं पायल मलिक

अरमान मलिक के दो बेटे हो चुके हैं. पायल और अरमान का एक बेटा है और कृतिका ने भी बेटे को जन्म दिया. हालांकि, पायल को अब बेटियां चाहिए. पायल ने कहा कि उनका एक पिंक झूला खाली है. उम्मीद है कि बेटी होगी. इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें बेटी चाहिए ही चाहिए. उन्होंने लोगों से प्रार्थना करने के लिए भी कहा. व्लॉग के आखिर में जब कृतिका ने आने वाले बच्चों को बाबू कहा तो पायल ने कहा कि बेबी कहो, क्योंकि उन्हें बेटियां चाहिए.

Related Articles

Back to top button