बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अपर्णा यादव के बदले तेवर, अखिलेश के शासन को लेकर कही ये बात

BJP में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने सपा पर किया तीखा वार, कही ये बात  

लखनऊ: यूपी चुनाव से पहले अखिलेश यादव को उनके छोटे भाई की पत्नी अपर्णा यादव ने बीजेपी में शामिल होकर झटका दे दिया. अपर्णा यादव ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो चुकी है. इस दौरान उन्होंने सपा पर जमकर हमला भी बोला है.

सपा शासन में खूब होती थी गुंडागर्दी- अपर्णा

अपर्णा यादव ने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद गुंडागर्दी का जिक्र करते हुए सपा पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि, “सपा के शासन में गुंडागर्दी को इतना तवज्जो दिया जाता है कि बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं थी. शाम होते ही घरों के दरवाजे बंद हो जाते थे. मेरे लिए राष्ट्र सबसे ज्यादा जरूरी है, इसीलिए मैं हमेशा से पीएम मोदी से प्रभावित रही हूं.” इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, “प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में अखिलेश यादव असफल रहें हैं, इसके  साथ ही वह परिवार में भी असफल रहे हैं. इसी वजह से वह विधानसभा चुनाव लड़ने से भी बच रहे हैं.”

अपर्णा लड़ना चाहती हैं लखनऊ कैंट से चुनाव

जानकारी के मुताबिक अपर्णा यादव लखनऊ कैंट सीट से चुनाव लड़ना चाहती थीं, लेकिन सपा में रहते हुए ऐसा नहीं हो पा रहा था. अखिलेश यादव बोल चुके थे कि वह परिवार के किसी सदस्य को टिकट नहीं देने वाले हैं. जिसकी वजह से अपर्णा और अखिलेश यादव के बीच अनबन भी हुई. इसी अनबन की वजह से अपर्णा यादव ने सपा का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया.

 

Related Articles

Back to top button