इंडिया की जीत पर खुशी से झूमीं अनुष्का,  विराट और टीम को दी बधाई

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने हस्बैंड इंडियन कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) की जीत का जश्न मनाया. विराट की अगुवाई में इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की तो अनुष्का की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. भारतीय टीम ने ओवल टेस्ट जीत लिया है. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने पति की के साथ-साथ पूरी टीम की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर प्यार जताया.

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट कोहली के शेयर किए फोटो को शेयर किया. इस फोटो में पूरी भारतीय टीम एक साथ नजर आ रही है. इस इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा ‘यह टीम’ और इसके साथ ही ब्लू हार्ट की इमोजी लगाकर ट्रस्ट जताया.

विराट कोहली की अगुआई में भारत ने इंग्‍लैंड के खिलाफ चौथे टेस्‍ट मैच में 157 रन से जीत दर्ज कर ली. इसी के साथ भारत ने 5 टेस्‍ट मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त भी हासिल कर ली है. इस जीत के बाद कप्‍तान कोहली के जश्‍न की तस्‍वीरें काफी वायरल हो रही हैं. कोहली ने जश्‍न मनाते हुए अपनी टीम के साथ कई सारी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसके साथ ही कैप्शन मनोबल बढ़ाने वाला लिखा है ‘मुश्किल हालात स्ट्रॉन्ग बनाती है’.

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी बेटी वमिका के साथ इंग्लैंड में ही विराट के साथ हैं. अनुष्का विराट और इंडियन टीम के साथ समय बिता रही हैं. इसके अलावा वहां विराट के साथ नए रेस्टोरेंट की तलाश कर वहां के खाने का लुत्फ उठा रहीं हैं. हाल ही में दोनों एक इंडियन स्ट्रीट फूड ज्वॉइंट पर गए थे और वहां शाकाहारी खाने का आनंद लिया. अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button