अनुराग ठाकुर ने अखिलेश पर जमकर बोला हमला, कही ये बड़ी बात

अखिलेश यादव आतंकवाद और देश की सुरक्षा के मुद्दों पर जवाब नहीं दे रहे

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर एक तरफ राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा.अनुराग ने कहा कि सपा की सरकार में बिजली के तारों पर लोग कपड़े सुखाते थे. यूपी की जनता यह सब जानती है जो टोटी चुराते हैं, और रोटी क्या देंगे? उन्होंने साथ ही पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे पर कहा कि सपा के लोग झूठे वादे कर रहे हैं जब यह पेंशन बंद हुई तो करीब 10 साल इनकी सरकार थी. इन्होंने ऐसे क्यों नहीं किया. अनुराग ने कहा कि अखिलेश यादव आतंकवाद और देश की सुरक्षा के मुद्दों पर जवाब नहीं दे रहे हैं. सपा आतंकवादियों के साथ खड़ी नजर आती है.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कही ये बात

अखिलेश यादव के अयोध्या में रोड से के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुरने कहा कि अगर अखिलेश के मन में इतना ही राम प्रेम है तो माफी मांगे राम भक्तों से… वह आतंकियों के समर्थन में आते हैं. अखिलेश यादव के बाद अनुराग ने उनकी पत्नी डिंपल यादव पर निशाना साधा. अनुराग ने कहा कि भगवा की तुलना लोहे के जंक से करना उत्तर प्रदेश की जनता व संत समाज का अपमान है. डिंपल का ज्ञान कम है. उन्हें अपना बयान वापस लेना चाहिए. साथ ही उत्तर प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए.

जिस इंजन में जंक लग जाए, उसे बदल देना चाहिए

आपको बताएं, डिंपल यादव ने एक कार्यक्रम में कहा था कि जिस इंजन में जंक लग जाए, उसे बदल देना चाहिए. मुख्यमंत्री जिस रंग का कपड़ा पहनते हैं, उसी रंग का जंक भी होता है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा ने 300 सीटों से ऊपर जीतकर प्रदेश में सरकार बनाएगी. योगी आदित्यनाथ पांच वर्षों से मुख्यमंत्री हैं, फिर भी भगवा का मखौल उड़ाया जा रहा है. इसका जवाब पूर्वांचल की जनता जरूर देगी. अनुराग ठाकुर ने कहा कि जिस प्रदेश से गांधी परिवार की चार पीढ़ियों को संसद और सर्वोच्च स्थान तक बिठाने का काम हुआ, उस परिवार का चुनाव में कुछ नहीं दिखता है. दूरबीन से भी ढूंढने पर कांग्रेस नहीं दिखती है.

Related Articles

Back to top button