सीएम के घर से एक और वीडियो आया सामने, स्वाति मालीवाल को बाहर ले जाती दिखी महिला सुरक्षाकर्मी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर से स्वाति मालीवाल का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला सुरक्षा कर्मी उनका हाथ पड़कर उनको बाहर ले जाती हुई दिखाई दी।

स्वाति मालीवाल को जबरदस्ती निकाला गया बाहर

स्वाति मालीवाल का मामला काफी गरमाता हुआ लगातार दिखाई दे रहा है। उनके द्वारा लगाए गए आरोपों की लगातार जांच की जा रही है। आप मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के अंदर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा गया है कि स्वाति मालीवाल को एक महिला सुरक्षा कर्मी सीएम आवास के अंदर से बाहर निकाल कर लती हुई दिखाई दे रही है।उन्हें एक महिला सुरक्षाकर्मी ने पकड़ रखा है और बाहर की ओर ले जाती हुई भी नजर आ रही हैं। जैसे ही मालीवाल बाहर आती है पैसे ही वह अपना हाथ छुड़ा लेती हैं। सीसीटीवी में कैद हुई इस वीडियो में स्वाति मालीवाल ठीक-ठाक नजर आती हुई दिखाई देती है। फिर बाद में मालीवाल दिल्ली पुलिस अधिकारी से बात करती हुई दिखाई देती हैं।

स्वाति मालीवाल ने विभव कुमार पर लगाए थे गंभीर आरोप

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी और कहा था कि सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने हमारे साथ मारपीट की है और अभद्रता की है। इस मामले में दिल्ली पुलिस के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर ली जाती है और जांच पड़ताल भी शुरू कर दी जाती है। स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह भी सामने आते हैं और वह यह बात कहते हैं कि स्वाति मालीवाल के साथ जो हुआ वह गलत हुआ। लेकिन अब स्वाति मालीवाल के खिलाफ केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने उनके ऊपर भी रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि मालीवाल मुझ पर झूठे आरोप लगा रही है कृपया मामले की जांच की जाए।

Related Articles

Back to top button